मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भ्रष्टाचार को रेगुलर करने का साधन है इलेक्टोरल बॉन्ड : सुरेश गुप्ता

09:01 AM Mar 24, 2024 IST
Advertisement

करनाल, 23 मार्च (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि सरकार की इस द्वेषपूर्ण कार्रवाई से अग्रवाल समाज की आत्मा को चोट पहुंची है। अरविंद केजरीवाल को साजिश के तहत झूठे केस दर्ज कर फंसाया गया है। मोदी सरकार ने एक बार फिर सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया। अग्रवाल समाज पूरे देश में इस घटना का विरोध कर रहा है और भविष्य में बड़ा बदलाव लाने का काम करेगा। सुरेश गुप्ता ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने खजाने भरने का काम किया। बड़े घरानों और गैर कानूनी काम करने वाले लोगों को ईडी का डर दिखाकर करोड़ों रुपए इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए चंदा जुटाने का काम भाजपा ने किया। उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड भ्रष्टाचार को रेगुलर करने का साधन है।
उन्होंने कहा कि बीते दिनों एक केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने बयान दिया था कि भाजपा 400 पार का नारा इसलिए दे रही है ताकि संविधान में बदलाव किया जा सके। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की मंशा देश को बर्बाद करने वाली है। देश को बचाने के लिए जनता कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का साथ दे। लोकसभा चुनाव आ गए हैं। इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जितवाएं और देश में बदलाव लाएं। सुरेश गुप्ता ने कांग्रेस पार्टी के खाते सीज करने की भी कड़ी आलोचना की।

युवाओं, किसानों से किए वादों को पूरा नहीं किया

कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई ने पिछले 10 सालों में विकराल रूप धारण कर लिया। मोदी सरकार ने युवाओं और किसानों से किए वादों को पूरा नहीं किया। युवाओं को रोजगार नहीं दिया। किसानों की आय दोगुणी नहीं हुई। कर्मचारी आए दिन अपनी मांगों को लेकर धरने प्रदर्शन कर रहे हैं। महिलाएं सुरक्षित नहीं रही। ऐसे में जनता को देश प्रदेश की सत्ता में बदलाव लाना ही होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement