मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

उचाना में हार-जीत से आगे निकला चुनाव : बृजेंद्र सिंह

10:26 AM Sep 27, 2024 IST
उचाना के छात्तर गांव में लोगों के बीच कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह। -हप्र

उचाना(जींद), 26 सितंबर (हप्र)
उचाना हलके से कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह को चुनावी दंगल में बृहस्पतिवार को उस समय और मजबूती मिली, जब छात्तर गांव में बड़ी संख्या में लोग दूसरी पार्टियों को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए छात्तर में चांदी राम के परिवारों, होशियार सिंह, रमना पट्टी में बलवान, सरपंच ओमप्रकाश ने बृजेंद्र सिंह को खुला समर्थन दिया। सुरेंद्र शर्मा के निवास पर पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार को 91 किलो देशी घी से तोलकर उनका स्वागत किया गया।
इस मौके पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि हर महीने 2 हजार रुपए महिलाओं को रसोई खर्च, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 6 हजार रुपए पेंशन, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, 100 गज के प्लाट देने सहित जो-जो वादे कांग्रेस ने किए हैं, उनको सत्ता में आते ही पूरा करेगी। कांग्रेस जो कहती है, वो करती है। उचाना और हरियाणा का मतदाता किसी के बहकावे में नहीं आएगा। उचाना में मुकाबला हार-जीत का नहीं रहकर अब कितने अंतर से कांग्रेस जीतेगी, इसका रह गया है।

Advertisement

उचाना में कांग्रेस बड़ी जीत की तरफ : बीरेंद्र सिंह

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस बार मतदाता भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुका है। जो माहौल उचाना का इस बार नजर आ रहा है, उससे साफ है कि उचाना से कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज कर रही है। हर गांव में लोग आए दिन दूसरी पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में आ रहे हैं। गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा, महिला के हितों को लेकर कोई पार्टी काम कर सकती है, तो वो कांग्रेस पार्टी है। लोकसभा चुनाव की तरह ही विधानसभा चुनाव में भी जेजेपी की हालत रहेगी। उचाना से जजपा के लिए जमानत बचाना ही बड़ी बात है। पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह ने कहा कि महिलाएं निरंतर कांग्रेस के साथ जुड़ रही हैं।

Advertisement
Advertisement