For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव होडल की प्रतिष्ठा का सवाल, मतभेद भुलाकर मुझे भेजंे विधानसभा

11:10 AM Sep 22, 2024 IST
चुनाव होडल की प्रतिष्ठा का सवाल  मतभेद भुलाकर मुझे भेजंे विधानसभा
होडल के बंचारी गांव में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान का स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

होडल, 21 सितंबर (निस)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व होडल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी उदयभान का शनिवार को होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव बंचारी में कई स्थानों पर ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। बंचारी गांव में उनका पगड़ी, मुकुट व नोटों की माला पहना कर स्वागत किया गया।
कांग्रेस प्रत्याशी उदयभान ने भव्य स्वागत पर उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि आज यह चुनाव होडल विधानसभा क्षेत्र की प्रतिष्ठा का चुनाव है। कांग्रेस पार्टी द्वारा जिस प्रकार से उनको प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है, अब होडल की जनता को इस पद की गरिमा को रखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों के मतभेदों को भूलाकर उनको विधानसभा में भेजने का कार्य करना चाहिए। चौधरी उदयभान ने कहा कि उनके चुनाव जीतने के बाद हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर कांग्रेस पार्टी द्वारा उनको सर्वोच्च सम्मानजनक पद प्रदान किया जाएगा। पद मिलने के बाद वह होडल विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार, पढ़ने के लिए यूनिवर्सिटी, युवाओं की रोजगार के लिए यहां पर कारखाने को लगाने का, होडल अनाज मंडी को विकसित करने, बस अड्डे का निर्माण करके सब डिपो को बहाल करने, महाराजा अग्रसेन पार्क का निर्माण करने, हसनपुर के यमुना पुल को बनाने के साथ ही हुड्डा सेक्टर को लाने का कार्य करेंगे।
इस अवसर पर उन्होंने होडल विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वह उनको रिकॉर्ड तोड़ मतों से जिता करके हरियाणा विधानसभा में भेजें, ताकि इस क्षेत्र का मान सम्मान कायम
रह सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement