मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एनआईटी की जनता के सम्मान का चुनाव : सतीश फागना

10:09 AM Oct 01, 2024 IST
चाचा चौक पर आयोजित सभा में क्षेत्रवासियों के साथ एनआईटी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना।-हप्र

फरीदाबाद, 30 सितंबर (हप्र)
एनआईटी में प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि एनआईटी की जनता आने वाली 5 अक्तूबर तक मेरा साथ दें, फिर 5 साल तक में आपकी दिल खोलकर सेवा करूंगा। उन्होंने कहा कि यह एनआईटी की जनता के मान-सम्मान का चुनाव है। सतीश फागना ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत पाली बास, नया गांव मोहबताबाद, पर्वतीय कालोनी, चाचा चौक, डबुआ कालोनी, जवाहर कालोनी, राजीव कालोनी सहित कई अन्य इलाकों का दौरा कर वोट की अपील की। सतीश फागना युवा बिग्रेड पाली बास, नया गांव मोहबताबाद की सीमा से ढोल-नगाड़ों व ट्रैक्टरों-जीपों के काफिले के साथ सभा स्थल तक पहुंचे, जहां बुजुर्गों ने सम्मान स्वरूप पगड़ी बांधते हुए उन्हें विजयीश्री का आशीर्वाद दिया।
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही भ्रष्टाचार करना है। कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार के कारण हर वर्ग के लोग परेशान थे। योग्य युवाओं को नौकरियां नहीं मिलती थी। नौकरी लेने के लिए पर्ची और खर्ची के साथ-साथ राज नेताओं के चक्कर लगाने पड़ते थे, लेकिन भाजपा ने इस प्रथा को समाप्त करते हुए योगयता के आधार पर नौकरियां देने का काम किया। फागना ने कहा कि एनआईटी की जनता का जिस तरह से अभूतपूर्व समर्थन उन्हें मिल रहा है उससे यह साफ जाहिर होता है कि जनता कमल खिलाने के लिए बेकरार बैठी है और आगामी 5 अक्तूबर को कमल का बटन दबाकर अपनी तरक्की के द्वार खोलेगी। उन्होंने कहा कि विधायक बनते ही वह जनता के साथ मिलकर एनआईटी की बेहतरीन, खुशहाली और समृद्वि के लिए काम करेंगे जिससे कि आने वाले समय में यहां रहने वाले लोगों का अपने एनआईटी पर गर्व महसूस हो सके।

Advertisement

Advertisement