For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘जेपी के लिए नलवा में खोला चुनाव कार्यालय’

07:01 AM May 03, 2024 IST
‘जेपी के लिए नलवा में खोला चुनाव कार्यालय’
हिसार से प्रत्याशी जयप्रकाश के लिए नलवा विधानसभा क्षेत्र के आजाद नगर में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित कांग्रेस नेता। -हप्र
Advertisement

हिसार, 2 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भाई जयप्रकाश के चुनाव प्रचार के लिए नलवा विधानसभा क्षेत्र के आजाद नगर कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर जयप्रकाश के भाई धर्मवीर एवं वरिष्ठ कांग्रेस व किसान नेता अनिल मान सहित काफी गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
आजाद नगर चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर अनिल मान ने कहा कि नलवा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने भाई जयप्रकाश को विजयी बनाने के लिए कमर कस ली है। इस चुनाव में जयप्रकाश रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करके इतिहास बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जयप्रकाश को हिसार लोकसभा से उम्मीदवार बनाकर उचित निर्णय लिया है। भाई जयप्रकाश को न केवल राजनीति का लंबा अनुभव है बल्कि वे लोगों के सुख-दु:ख के साथी भी हैं। मान ने कहा कि जेपी लोगों की समस्याओं को भली-भांति समझते हैं और उन समस्याओं का निराकरण करने में भी अग्रणी भूमिका निभाते हैं।

हिसार में चौथे दिन तीन ने भरा नामांकन

हिसार लोकसभा क्षेत्र से चौथे दिन बृहस्पतिवार को तीन उम्मीदवारों ने नामांकन भरा। इनमें सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ इंडिया (कम्युनिस्ट) से विजेंद्र सिंह, राष्ट्रीय लोकराय पार्टी से देवगिरी व चंद्र मोहन ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया। जिला निर्वाचन अधिकारी प्रदीप दहिया ने बताया कि अब तक कवरिंग कैंडिडेट सहित 5 नामांकन दाखिल हो चुके हैं, जिनमें से निर्दलीय प्रत्याशी चंद्र मोहन ने अपना ऑनलाइन आवेदन किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×