For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जाट संस्था की गवर्निंग बॉडी का चुनाव 23 को

08:43 AM Jun 11, 2024 IST
जाट संस्था की गवर्निंग बॉडी का चुनाव 23 को
Advertisement

रोहतक, 10 जून (हप्र)
उत्तर भारत की प्रसिद्ध जाट शिक्षण संस्था की गवर्निंग बॉडी के पदाधिकारियों का चुनाव 23 जून को होगा। यह जानकारी संस्था के प्रशासक टीएल सत्यप्रकाश (आईएएस) के ओएसडी डॉ. नवनीत अहलावत ने दी।
डॉ. नवनीत अहलावत ने बताया कि 12 जून 2024 को कॉलेजियम के 105 निर्वाचित सदस्यों की बैठक चुनाव अधिकारी वैशाली सिंह, (आईएएस), अतिरिक्त उपायुक्त, रोहतक की अध्यक्षता में दोपहर 3.00 बजे मातूराम इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट रोहतक में की जाएगी। जिसमें सभी निर्वाचित 105 सदस्य सादर आमंत्रित हैं।
डॉ. अहलावत ने बताया कि 4 फरवरी 2024 को कॉलेजियम के 105 सदस्यों की चुनाव प्रक्रिया पूरी पारदर्शिता एवं निष्पक्ष तरीके से नियमानुसार पूरी की गई थी। अब ये 105 निर्वाचित सदस्य अपने मताधिकार का उपयोग कर प्रधान, उपप्रधान, महासचिव और कोषाध्यक्ष का चयन करेंगे। चुनाव प्रक्रिया एचआरआरएस एक्ट 2012 और सोसायटी बाय-लाज के अनुरूप की जाएगी।
डॉ. अहलावत ने बताया कि चुनाव संबंधित सभी जानकारियां 11 जून से संस्था की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। सभी निर्वाचित कॉलेजियम सदस्य वेबसाइट समय-समय पर अवश्य देखें। चुनाव प्रक्रिया से संबंधित शेड्यूल भी वेबसाइट पर 11 जून को उपलब्ध करवा दिया जाएगा। नामांकन प्रक्रिया 14 जून 16 जून तक छोटूराम पॉलिटेक्निक में नियमानुसार पूरी की जाएगी। उन्होंने कहा कि 23 जून को मतदान हेतु मतदान केंद्र मातूराम इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में होगा। चुनावी शेड्यूल जल्द अखबार में भी प्रकाशित किया जाएगा। अंत में उन्होंने बताया कि चुनाव संबंधित सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं एवं चुनाव नियमानुसार एवं पारदर्शी तरीके से करवाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×