मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शक्ति रानी शर्मा को विधायक चुनें, कालका में बहेगी विकास की गंगा

08:59 AM Sep 17, 2024 IST
कालका में सोमवार को पूर्व मंत्री विनोद शर्मा भाजपा उम्मीदवार शक्तिरानी शर्मा के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करते हुये। -हप्र

कालका (पंचकूला), 16 सितंबर (हप्र)
जनसंपर्क कार्यक्रम अभियान के तहत पूर्व मंत्री विनोद शर्मा रायपुर रानी के गांव टपरिया पहुंचे। इस दौरान पूर्व मंत्री विनोद शर्मा ने कहा कि आपके काम नहीं रुकने दिए जाएंगे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आप विधायक चुनते हैं ताकि वह आपका सुख-दुख में ध्यान रखे, लेकिन विधायक ने कहा कि वे अपने हलके में काम नहीं करवा सके। यह बात पहली बार नहीं कही, इससे पहले भी उन्होंने कहा वे महसूस करते हैं कि वे काम नहीं करवा पाए। अगर विधायक काम नहीं कर पाए तो तीसरी बार जनाब लड़ने की कोई ज़रूरत नहीं थी।
विनोद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। कार्तिकेय शर्मा राज्यसभा सांसद हैं। साल में उन्हें पांच करोड़ का फंड मिलता है और कहीं भी खर्च कर सकते हैं। उन्होंने गांव के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप भाजपा की सरकार बनाएं। आप शक्तिरानी शर्मा को विधायक बनायें, यहां हम विकास की गंगा बहा देंगे। आप सरकार बनायेंगे तो मैं भरोसा दिलाता हूं हम काम करेंगे। बच्चों को नौकरी मिलेगी, हम इंडस्ट्रीज़ लगवाएंगे।

Advertisement

चरण सिंह और प्रीति सैनी ने ज्वाइन की भाजपा

सोमवार को आरजेपी उम्मीदवार चरण सिंह और प्रीति सैनी ने शक्ति रानी शर्मा और भाजपा में आस्था जताते हुए समर्थन का ऐलान किया। इस मौके पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि प्रीति सैनी और चरण सिंह ने जो निर्णय लिया है वह उस फैसले का सन्मान करते है। कार्तिक शर्मा ने सोमवार को कालका के सभी व्यापारियों की जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि रायपुररानी में 20 सितंबर को सीएम नायब सैनी आएंगे।
उधर, गांव टिपरा में नुक्कड़ सभा में भाजपा कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि आप का साथ और उत्साह देखकर मुझमें भी हिम्मत आ गई है, मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि जो भी कार्य आपके क्षेत्र के हैं, वह मैं पूरी ईमानदारी के साथ करुंगी। हमारी सोच है कालका को नंबर वन बनायें। हम इस हलके को बहुत सुंदर और खुशहाल बनाएंगे। शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि वे विधानसभा में जनता की आवाज़ बनेंगी।

Advertisement
Advertisement