For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भूमि विवाद में ट्रैक्टर से कुचलकर बुजुर्ग ताई को मार डाला

12:01 PM Jun 16, 2024 IST
भूमि विवाद में ट्रैक्टर से कुचलकर बुजुर्ग ताई को मार डाला
Advertisement

सोनीपत, 15 जून (हप्र)
गांव बिधलान में जमीन के विवाद को लेकर युवक ने ट्रैक्टर से कुचलकर अपनी बुजुर्ग ताई की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, इससे पहले खेत में ताऊ के बेटे पर भी हमला कर दिया। पुलिस ने मृतका के बेटे के बयान पर उसके चचेरे भाई समेत 3 के खिलाफ हत्या व षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव बिधलान निवासी सुनील ने खरखौदा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका चाचा के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को उनका बड़ा भाई रवि खेत में सिंचाई करने गया था। वह जब रात तक वापस नहीं लौटा तो उन्हें किसी अनहोनी की आशंका होने लगी। ऐसे में वह अपनी मां कमला, पत्नी रेखा व भाभी इंदु को साथ लेकर खेत की ओर निकल पड़ा। इसी दौरान उन्हें रास्ते में चचेरा भाई मोहित ट्रैक्टर लेकर आता हुआ दिखाई दिया। उसके पीछे चाचा सुशील व चाची भी चले आ रहे थे। इसी दौरान चाचा ने आवाज देकर मोहित को कहा कि इन्होंने हमारा ईंट भट्ठा बेच दिया था, इन्हें आज जिंदा मत छोड़ना। इस पर मोहित ट्रैक्टर से उन्हें कुचलने की कोशिश करने लगा। वह अपनी पत्नी व भाभी के साथ दूसरी तरफ कूद गये, लेकिन उसकी मां कमला ट्रैक्टर की चपेट में आ गयी और चचेरे भाई ने उसे ट्रैक्टर से कुचल दिया। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए। वह अपनी मां को लेकर पीजीआई, रोहतक पहुंचे तो चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने हत्या, षड्यंत्र व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
सुनील का आरोप है कि उनकी मां की हत्या करने से पहले हमलावरों ने खेत में उनके भाई रवि पर भी हमला किया था। इस हमले में रवि घायल हो गया।
''गांव बिधलान में बुजुर्ग महिला को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की शिकायत मिली थी। बेटे के बयान पर उसके चचेरे भाई समेत तीन के खिलाफ हत्या व षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।’'
इंस्पेक्टर अंकित कुमार, थाना प्रभारी, खरखौदा

Advertisement

Advertisement
Advertisement