For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: आठवीं पास युवक ने 12 महिला कांस्टेबल से बनाए संबंध, ऐसे जीतता था दिल

12:37 PM Sep 04, 2024 IST
video  आठवीं पास युवक ने 12 महिला कांस्टेबल से बनाए संबंध  ऐसे जीतता था दिल
आरोपी राजन वर्मा। फोटो स्रोत इंटरनेट मीडिया

बरेली (उप्र) 4 सितंबर (एजेंसी/ट्रिन्यू)

Advertisement

Misdeed with constable: बरेली पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो फर्जी पुलिसकर्मी बनकर रहता था। यही नहीं, उसने लगभग 12 महिला पुलिसकर्मियों का रेप भी किया और उनसे लाखों रुपये की ठगी की। पुलिस ने एक महिला पुलिस कांस्टेबल की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।


सूत्रों के मुताबिक आठवीं पास आरोपी अब तक 12 महिला पुलिस कर्मचारियों को अपने जाल में फंसा चुका है। उसके मोबाइल फोन में वर्दी पहने उसकी कई फोटो मिली हैं। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। हालांकि मामले में अभी एक ही महिला कांस्टेबल ने शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement


बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि पीड़ित महिला आरक्षी ने 13 जुलाई को थाना कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म, आपराधिक धमकी, धोखाधड़ी और दस्तावेजों में हेराफेरी समेत अन्य संबंधित धाराओं के तहत लखीमपुर खीरी के कोतवाली सदर थानाक्षेत्र के मिदनिया गढ़ी निवासी राजन वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।


पुलिसकर्मी के साथ रहता था

भाटी ने बताया कि मंगलवार को कोतवाली पुलिस टीम ने वांछित अभियुक्त राजन वर्मा गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि वर्मा के मुताबिक वह अयोध्या में सुनील गुप्ता नामक कथित पुलिस कर्मी के साथ पुलिस लाइन में रहता था और उसी दौरान उसने पुलिस के तौर तरीके सीखे।

ऐसी महिला कांस्टेबल से दोस्ती करता था जिनके आगे वर्मा लगा हो

भाटी ने बताया कि इसके बाद वर्मा ने उत्तर-प्रदेश पुलिस की वेबसाइट के माध्यम से ऐसी महिला आरक्षी से दोस्ती करनी शुरू कर दी, जिनके नाम के आगे वर्मा लगा हो और जो जाति के आधार पर उस पर भरोसा कर सके। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में उसने बरेली में तैनात एक महिला आरक्षी से संपर्क साथा और शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

महिला कांस्टेबल को हकीकत पता चली तो पैरों तले खिसकी जमीन

इस बीच वह समय-समय पर समस्या बताकर उपरोक्‍त पीड़िता से पैसे भी वसूलता रहा और बैंक से कर्ज लेने समेत तमाम जालसाजी की। भाटी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी को जब उसकी हकीकत का पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने कोतवाली थाने में उसके विरुद्ध 13 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कराई। उन्होने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने वर्मा की तलाश शुरू की और अंतत: मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement