For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाबी, आर्य समाज के लिए भवन बनवाने के होंगे प्रयास : नवीन गोयल

08:50 AM Jun 24, 2024 IST
पंजाबी  आर्य समाज के लिए भवन बनवाने के होंगे प्रयास   नवीन गोयल
गुरुग्राम में रविवार को व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल न्यू कॉलोनी के गीता भवन में जन संवाद करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 जून (हप्र)
36 बिरादरी के लोगों के बिना किसी भेदभाव के काम करना मेरी प्राथमिकताओं में है। जैसे नई बस्ती में वाल्मीकि चौपाल, जैकबपुरा में कबीर भवन बनवाने के लिए उन्होंने प्रयास शुरू किए हैं, ऐसे ही यहां पंजाबी भवन, आर्य समाज भवन के निर्माण के लिए भी सरकार से आग्रह करेंगे। व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने यह बात न्यू कॉलोनी स्थित गीता भवन में जनसंवाद बैठक में कही। इस दौरान न्यू कालोनी के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी लोगों ने शिरकत की। विधानसभा चुनावों के 100 के दिन काउंटडाउन के बीच वे अलग-अलग कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करके जनता के बीच जा रहे हैं। जनसंवाद, डोर-टू-डोर कार्यक्रम उनकी ओर से किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2 जुलाई को आपका बेटा-आपके द्वार कार्यक्रम भी शुरू करने जा रहे हैं।
समाजसेवी सुरेंद्र खुल्लर ने कहा कि गुरुग्राम के विकास के लिए नवीन गोयल जैसे जुझारू नेता की जरूरत है। जिस शिद्दत से वे शहर में पिछले कई साल से सेवा करते आ रहे हैं, अब उन्हें विधानसभा में भेजने का समय आ गया है। इसके अलावा सेक्टर 4, 7 अर्बन स्टेट आर्य समाज मंदिर में मासिक हवन में शिरकत करते हुए उन्होंने कहा कि हमें महर्षि स्वामी दयानंद सरस्वती जी के दिखाए हुए रास्ते पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आर्य समाज का सेंटर में ऑडिटोरियम गुरुग्राम में बने, इसके लिए प्रयास करूंगा। इस अवसर पर वेदव्रत आर्य, नरबीर, संदीप शर्मा, विद्यानंद नूनीवाल, नरेंद्र वासन व अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।
गुरुग्राम के विकास पर बात करते हुए एनजीओ प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के सह-संयोजक डा. डी.पी. गोयल ने लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की जीत में समर्थन और सहयोग देने के लिए गुरुग्राम के मतदाताओं का आभार जताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×