मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा में किसानों की आवाज को बेदर्दी से कुचलने के प्रयास

10:14 AM Sep 07, 2021 IST

हरेंद्र रापड़िया/निस

Advertisement

सोनीपत, 6 सितंबर

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस बेदर्दी से हरियाणा में किसानों की आवाज को कुचलने के प्रयास हुए, वे देश के इतिहास में काला अध्याय हैं। देश का नागरिक, किसान का बेटा होने के नाते और जिम्मेदार विपक्ष होने के नाते वे किसान आंदोलन और किसानों की मांगों का पूर्ण समर्थन करते हैं।

Advertisement

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को गांव मटिंडू में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों से किसान शांति और संयम के रास्ते पर चलकर समझदारी से आंदोलन कर रहे हैं। देश के किसान इस सरकार के रवैये और अहंकार से दु:खी हैं, इसलिए वे आंदोलन कर रहे हैं। करनाल में लाठीचार्ज की घटना को निंदनीय बताते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अगर किसानों के सिर फोड़ने वाले अधिकारी पर कार्रवाई नहीं हुई तो ये बात साबित होती है कि अधिकारी मुख्यमंत्री और सरकार की शह पर बर्बर लाठीचार्ज का आदेश दे रहे थे। खुद मुख्यमंत्री ने उस अधिकारी का खुलकर बचाव किया है। इससे पहले दीपेंद्र हुड्डा ने गांव मटिंडू स्थित चौ. सुमेर प्रधान के निवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया।

इस दौरान विधायक जयवीर बाल्मिकी, विधायक इंदूराज नरवाल, पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, ब्रिगेडियर सत्यदेव दहिया, सुरेंद्र शर्मा, बिजेंद्र आंतिल और मनोज रिढाऊ मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
किसानोंकुचलनेप्रयासबेदर्दीहरियाणा,