For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिक्षा मंत्री ने 3 करोड़ 35 लाख के विकास कार्यों का किया शुभारंभ

08:12 AM Mar 12, 2024 IST
शिक्षा मंत्री ने 3 करोड़ 35 लाख के विकास कार्यों का किया शुभारंभ
जगाधरी में सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ करते स्कूल शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर। -निस
Advertisement

जगाधरी, 11 मार्च (निस)
सोमवार को हरियाणा के स्कूल शिक्षा मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने जगाधरी शहर को 3 करोड़ 35 लाख के विकास कार्यों की दी सौगात। उन्होंने जगाधरी की शिवपुरी सोसायटी में 80 लाख रुपये की लागत से बनने जा रही सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया।
इसी के साथ मंत्री ने हुड्डा सेक्टर-18 में 1 करोड़ 55 लाख रुपये की लागत से नव निर्मित सड़क का उद्घाटन और सेक्टर-18 में 41 लाख की लागत से तीन पार्कों के सौंदर्यीकरण के कार्य का शुभारंभ किया।
इसी प्रकार जगाधरी शहर में सुंदरपुरी से लेकर प्रेम स्टूडियो तक की 59 लाख की लागत से बनने जा रही सड़क के नव निर्माण कार्य का शुभारभ भी किया। इस मौके पर अपने संबोधन में चौ. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि मनोहर सरकार द्वारा प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित किए जा रहे हैं। हरियाणा में बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।
कंवरपाल ने बताया कि मनोहर सरकार राज में सड़क तंत्र से लेकर हर क्षेत्र में मजबूती मिली है।
पूर्व की सरकारों की तुलना में मौजूदा सरकार ने तीन गुणा अधिक विकास कार्य करवाए हैं। इस मौके पर भाजपा मंडलाध्यक्ष विपुल गर्ग, महामंत्री प्रियांक शर्मा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष निश्चल चौधरी, अंकित गोयल, नरेंद्र सिंह राणा, सुनीता शर्मा, धर्मवीर कंबोज, हरमिंदर सेठी, पंकज मंगला, संदीप राय, नरेंद्र गुप्ता, राजपाल, अनिल परुथी, शिव कुमार कंबोज, कैप्टन दिनेश शर्मा, कौशल्या जांगड़ा, मनी गुप्ता, पीयूष गोगियांं आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement