For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिक्षा मंत्री ने लाल डोरे के भू-मालिकों को वितरित किए स्वामित्व पत्र

07:01 AM Jul 12, 2024 IST
शिक्षा मंत्री ने लाल डोरे के भू मालिकों को वितरित किए स्वामित्व पत्र
कैथल में पात्रों को योजनाओं का लाभ देते शिक्षामंत्री सीमा त्रिखा, विधायक लीलाराम व अन्य। -हप्र

कैथल, 11 जुलाई (हप्र)
शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार गरीब, मजदूर व किसान को समर्पित सरकार है। पिछले दस सालों से प्रदेश सरकार ने हरियाणा का चहुंमुखी विकास करवा रही है और सभी वर्गों के हित के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू कर रही है।
इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा गांव के बाद अब शहरी क्षेत्र में लाल डोरे की जमीन व 20 सालों से नगरपालिकाओं की दुकानों में बैठे लोगों को उनका मालिकाना हक देकर दशकों से चली आ रही समस्या को समाप्त किया है।
शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा वृहस्पतिवार को लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित शहरी क्षेत्र में लाल डोरे के भू-मालिकों को स्वामित्व पत्र वितरण एवं मुख्यमंत्री शहरी स्वामित्व योजना के पात्र परिवारों को रजिस्ट्री वितरण के जिला स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रही थीं।
शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा एवं विधायक लीला नाम ने लाभार्थियों को रजिस्ट्री एवं स्वामित्व पत्र प्रदान देकर सम्मानित किया और उन्हें बधाई दी। डीसी प्रशांत पंवार ने बताया कि शहरी क्षेत्र में लाल डोरे के 58 भू मालिकों को स्वामित्व पत्र वितरण एवं मुख्यमंत्री शहरी स्वामित्व योजना के 23 पात्र परिवारों को रजिस्ट्री वितरित की है। जिला परिषद चेयरपर्सन सुरभि गर्ग ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×