For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिक्षा करती है व्यक्ति को हमेशा आगे बढ़ाने का काम : मूलचंद शर्मा

10:25 AM Oct 28, 2023 IST
शिक्षा करती है व्यक्ति को हमेशा आगे बढ़ाने का काम   मूलचंद शर्मा
Advertisement

बल्लभगढ़, 27 अक्तूबर (निस)
हरियाणा के उच्चतर शिक्षा, परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय खेड़ी गुजरान में चल रहे तीन दिवसीय जोनल यूथ फेस्टिवल के दूसरे दिन बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का प्रिंसिपल अर्चना वर्मा सहित अन्य कॉलेजों से आए प्रिंसिपल ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
इस मौके पर परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने यूथ फेस्टिवल में कहा कि शिक्षा का बंटवारा नहीं हो सकता, शिक्षा हमेशा व्यक्ति को जीवन में आगे बढ़ाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार ने शिक्षा के स्तर को सुदृढ़ करते हुए शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए हैं। शर्मा ने इस अवसर पर फरीदाबाद, पलवल और झज्जर के विभिन्न कॉलेजों से आए छात्र-छात्राओं को विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने पर पुरस्कृत किया। बता दें कि इस जोनल यूथ फेस्टिवल में करीब 38 कॉलेजों से करीब 1400 बच्चों ने भाग ले रहे हैं।
इस अवसर पर प्रिंसिपल राजकीय महाविद्यालय खेड़ी गुजरात अर्चना वर्मा, प्रिंसिपल राजकीय महाविद्यालय नाचोली सुनिधि, प्रिंसिपल नेहरू कॉलेज फरीदाबाद रुचिका खुल्लर, प्रिंसिपल महिला कॉलेज फरीदाबाद से नरेंद्र सिंह, सुषमा स्वराज राजकीय महाविद्यालय बल्लभगढ़ की प्रिंसिपल रितिका गुप्ता, प्रिंसिपल सीएस वशिष्ठ, शैलेश्वर कौशिक, गांव खेड़ी गुजरान के सरपंच रणवीर लोहिया, झज्जर से शमशेर सिंह अहलावत सहित विभिन्न कॉलेजों के प्रिंसिपल और शिक्षा जगत से जुड़े लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement