मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ईडी की कार्रवाई भाजपा, हुड्डा में मिलीभगत का खेल : अजय

10:35 AM Sep 01, 2024 IST
रोहतक में शनिवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मंचासीन जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला। -हप्र

रोहतक, 31 अगस्त (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जजपा और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) का गठबंधन संगठित होकर मजबूती से विधानसभा चुनाव में उतरेगा। अजय चौटाला ने कहा जजपा हरियाणा में महिलाओं और युवाओं को सबसे ज्यादा टिकट देने का काम करेगी, क्योंकि देश का भविष्य युवा है और उनको राजनीति में आगे बढ़ाने के लिए जजपा निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि जजपा के घोषणा पत्र में गरीब किसान कमेरे के हितों पर खास ध्यान रखा जाएगा।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भूपेंद्र हुड्डा पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही इस बारे में तो कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया व राहुल गांधी बता सकते हैं। ईडी की कार्रवाई पर अजय चौटाला ने कहा कि यह सब मिली भगत का खेल है। 10 साल भाजपा की सरकार रही अब चुनाव के समय ईडी छापामारी कर रही है। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि बतौर सरकार में हिस्सेदारी रहते हुए जजपा ने अपने घोषणा पत्र के अधिकतर वादों को अमलीजामा पहनाया। इस अवसर पर जिला प्रभारी रोहतक हरज्ञान मोखरा, जिलाध्यक्ष डॉ संदीप हुड्डा, जिला प्रवक्ता एडवोकेट अजय कुमार इंदौरा, बलवान सिंह सुहाग, दलबीर भराण, रविंद्र सांगवान, प्रदीप देशवाल, राजेश सैनी, जितेंद्र बल्हारा, प्रवीण लांबा, कृष्ण घनघस, प्रवेश कंसाला, राजेश गुलिया , मीना मकड़ोली, प्रेमलता, सुमित समचाणा आदि मौजूद थे।

Advertisement

जजपा को भाजपा से गठबंधन का नुकसान हुआ...

जजपा अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि निश्चित तौर पर जजपा को भाजपा से गठबंधन का नुकसान हुआ है। किसानों व आमजन के मुद्दे पर सरकार से लोगों की नाराजगी रही है। उन्होंने कहा कि सिर्फ हमें ही नहीं छाती ठोक कर 400 पार का नारा देने वालों को भी भारी खामियाजा भुगतना पड़ा है। एक अन्य सवाल के जवाब में अजय चौटाला ने भाजपा और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा में मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब भूपेंद्र हुड्डा को अपने बेटे के लिए जरूरत होती है तो भाजपा मैदान खुला छोड़ देती है और जब भाजपा को जरूरत होती है तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुला मैदान छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भी यही हुआ है।

Advertisement
Advertisement