मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अगस्त में ही भूपेंद्र हुड्डा काे ले जाएगी ईडी, मिलने के लिये जाना होगा तिहाड़

08:19 AM Aug 04, 2024 IST
असंध में शनिवार को इनेलाे बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे अभय चाैटाला और आकाश आनंद लाेगाें का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -निस

असंध, 3 अगस्त (निस)
इनेलाे के प्रधान महासचिव अभय सिंह चाैटाला ने कहा कि कांग्रेस वाले भाजपा से 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं। अगर कांग्रेस काे 10 साल का हिसाब चाहिए ताे जनता ने कांग्रेस का 10 साल का कुशासन देखा है।
कांग्रेस राज में महंगाई चरम पर थी, अब भूपेंद्र हुड्डा कहते हैं कि मेरा राज बनने पर सिलेंडर 500 रुपये का हाे जाएगा।
अभय ने कहा कि अगस्त माह में ईडी वाले भूपेंद्र हुड्डा काे ले जाएंगे। उन्हाेंने कहा कि मुझे भी तिहाड़ में इससे जाकर मिलकर अाना पड़ेगा। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला शनिवार काे सालवन रोड स्थित एक पैलेस में इनेलो-बसपा गठबंधन के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। अभय ने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राज में 72 हजार एकड़ किसानाें की जमीन काौड़ियाें के दाम में खरीदकर बिल्डराें काे साैंपने का काम कांग्रेस ने किया था। उन्हाेंने कहा कि गठबंधन की सरकार बनने पर कांग्रेस अाैर भाजपा व जजपा तीनाें का हिसाब करेंगे। उन्हाेंने दाेनाें पार्टियाें के कार्यकर्ताअाें से अाह्वान किया कि वह घर-घर जाकर लाेगाें काे गठबंधन की नीतियाें के बारे में भराेसा दिलाएं।
वहीं अभय चाैटाला ने बुढ़ापा पेंशन 7500 रुपए प्रतिमाह करने अाैर प्रत्येक घर पर फ्री में साेलर लगाकर बिजली फ्री करने का वादा किया। सभी प्रकार की स्वास्थ्य सेवाअाें का वहन सरकार द्वारा करवाए जाने का अाश्वासन भी दिया।
वहीं बीएसपी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने कहा कि अबकी बार भाजपा के लोग वोट मांगने आएं तो उनसे शिक्षा, रोजगार, महंगाई पर सवाल करने हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों को सत्ता में आने का कोई हक नहीं है। हरियाणा का 40 प्रतिशत युवा बेरोजगार घूम रहा है और दूसरी तरफ 2 लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली पड़े हैं।
उन्होंने अपील की कि इनेलो और बीएसपी के उम्मीदवार जहां से चुनाव लड़ रहे हैं उनको अपना वोट देकर विधानसभा में पहुंचाएं।
इस माैके पर इनेलाे के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा, किसान सैल प्रदेशाध्यक्ष फूल सिंह मंजूरा, इनेलाे जिलाध्यक्ष यशवीर राणा, बसपा प्रभारी रणधीर बैनीवाल, प्रदेशाध्यक्ष धर्मपाल तिगरा, डाॅ. रमेश पाेड़िया, रामकुमार सालवन नरेंद्र राणा, कृष्ण कुटेल, ईश्वर चाैरा, धर्मबीर पाढ़ा, नरेश रंगरूटीखेड़ा सहित अन्य माैजूद रहे।

Advertisement

Advertisement