मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

RG Kar Hospital वित्तीय अनियमितता मामले में ED ने की छापामारी

10:58 AM Sep 12, 2024 IST
संदीप घोष। पीटीआई फाइल फोटो

कोलकाता, 12 सितंबर (भाषा)

Advertisement

RG Kar Hospital: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए पूर्व प्राचार्य संदीप घोष के ‘करीबी' लोगों के आवासों और कार्यालयों पर बृहस्पतिवार को छापेमारी की।

एक अधिकारी ने बताया कि ईडी के अधिकारियों ने कोलकाता के ताला इलाके में चंदन लोहया के फ्लैट और कालिंदी स्थित कार्यालय में छापे मारे। ईडी की एक अन्य टीम ने उत्तर 24 परगना जिले के चिनार पार्क स्थित घोष के पैतृक घर पर भी छापेमारी की।

Advertisement

उन्होंने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, 'हमारे अधिकारी लोहया और उनकी पत्नी से पूछताछ कर रहे हैं। घोष ने टेंडर देने में उनकी मदद की थी।' उन्होंने कहा, 'ईडी की एक अन्य टीम आरजी कर अस्पताल को उपकरण की आपूर्ति करने वाले संस्थान के कार्यालय में भी दस्तावेजों की जांच कर रही है। सरकारी अस्पताल और संस्थान के बीच कुछ संदिग्ध लेन-देन है।'

ईडी के साथ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) भी सरकारी अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच कर रही है। सीबीआई ने इस मामले में घोष और उनके तीन साथियों को गिरफ्तार किया था।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsKolkata doctor caseKolkata newsRG Kar HospitalRG Kar Hospital IrregularitiesSandeep Ghoshआरजी कर अस्पतालआरजी कर अस्पताल अनियमितताकोलकाता डाक्टर केसकोलकाता समाचारसंदीप घोषहिंदी समाचार