For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

AAP के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के घर ED की छापामारी, सिसोदिया बोले- मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया

10:15 AM Oct 07, 2024 IST
aap के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के घर ed की छापामारी  सिसोदिया बोले  मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया
Advertisement

चंडीगढ़, 7 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

ED Raid: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर सोमवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की। आप नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस छापामारी की जानकारी दी और इसे राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा बताया।

मनीष सिसोदिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “आज फिर मोदीजी ने अपने तोता मैना को खुला छोड़ दिया है। आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ईडी वाले रेड कर रहे हैं।”

Advertisement

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पिछले दो सालों में ईडी ने पार्टी के अन्य नेताओं, जैसे कि अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के घरों पर भी छापेमारी की, लेकिन कहीं कुछ भी ठोस सबूत नहीं मिला।

सिसोदिया ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की एजेंसियां एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में लगी हैं और इसे राजनीतिक दबाव के तहत किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ईडी की कार्रवाई से आप पार्टी की गतिविधियों पर असर नहीं पड़ेगा और वे अपनी काम जारी रखेंगे।

यह छापेमारी ऐसे समय में हुई है जब आम आदमी पार्टी विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा कर रही है और केंद्रीय सरकार पर कई आरोप लगा रही है। पार्टी के अन्य नेताओं ने भी इस छापेमारी की निंदा की है और इसे केंद्र सरकार के खिलाफ उनकी आवाज को दबाने की कोशिश करार दिया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement