मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ईडी अपना काम कर रही, सरकार का नहीं कोई हस्तक्षेप : मूलचंद शर्मा

08:56 AM Jul 20, 2024 IST
चरखी दादरी में शुक्रवार को कष्ट निवारण समिति की बैठक में जन समस्याएं सुनते मंत्री मूलचंद शर्मा। -हप्र

चरखी दादरी, 19 जुलाई (हप्र)
उद्योग व श्रम मंत्री मंत्री मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस विधायक दान सिंह के निवास पर ईडी की रेड के संबंध में कहा कि ईडी अपना काम कर रही, इसमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गोपाल कांडा की पार्टी से गठबंधन नहीं बल्कि संगठन द्वारा सुझाव लिये गए हैं। भाजपा अपने दम पर सभी सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी व गठबंधन का मामला हाईकमान तय करेगा। मंत्री मूलचंद शर्मा शुक्रवार को दादरी लघु सचिवालय में आयोजित कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
इससे पहले उन्होंने बैठक में एमवीओ (मोटर व्हीकल ऑफिसर) को निलंबित कर दिया। उन्होंने ये आदेश ओवरलोड वाहनों के संबंध में आई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए दिए। उन्होंने डीसी मनदीप कौर को ओवरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने के विशेष आदेश दिए। मंत्री ने कहा कि हरियाणा में ओवरलोडिंग पर पूर्णतया अंकुश लगेगा और डीसी व एसपी की अध्यक्षता में कमेटियां बनेंगी। समिति की बैठक में दिनेश वशिष्ठ व एडवोकेट संजीव तक्षक ने ओवरलोड वाहनों की समस्या रखी और बताया कि जिले में हर साल होने वाले हादसों में से 50 प्रतिशत हादसे भारी वाहनों की वजह से हो रहे हैं, जबकि दादरी में आरटीओ ही नहीं है।
वहीं पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उद्योग क्षेत्र को हरियाणा में बढ़ावा देंगे और दक्षिण हरियाणा में भी औद्योगिक क्षेत्र स्थापित होंगे। मंत्री ने कष्ट निवारण समिति की बैठक में 14 में से 9 परिवारवादों का निपटारा किया और अधिकारियों को तय समय में समाधान के निर्देश भी दिये। बैठक में विधायक सोमबीर सांगवान, पूर्व विधायक राजदीप फौगाट, नप चेयरमैन बक्शीराम सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, एसपी पूजा वशिष्ठ व एडीसी डा. जयेन्द्र सिंह सहित समिति के सदस्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement