For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘भाजपा के प्रकोष्ठ बनकर काम करना बंद करे ईडी, सीबीआई’

10:20 AM Jul 21, 2024 IST
‘भाजपा के प्रकोष्ठ बनकर काम करना बंद करे ईडी  सीबीआई’
नारनौंद में शनिवार को ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा में लोगों को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। -निस
Advertisement

नारनौंद, 20 जुलाई (निस)
‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के सवालों से घबराई भाजपा विपक्षी नेताओं के खिलाफ सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा सरकार ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल करने की बजाय जनता के सवालों का जवाब दे। ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां भाजपा के प्रकोष्ठ की तरह काम करना बंद करे। आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और कांग्रेस पार्टी ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब अभियान’ के जरिए भाजपा सरकार के कुशासन के खिलाफ 15 सवालों के जवाब मांगे, लेकिन भाजपा ने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।
उक्त शब्द सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने नारनौंद विधानसभा क्षेत्र में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहे। शनिवार को यह यात्रा दादा देवराज धर्मशाला से शुरू होकर खांडा मोड़ तक निकाली गई।
उन्होंने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार ने हरियाणा को विकास और खुशहाली की पटरी से उतार दिया। आज हर वर्ग इस सरकार से दुखी है। पूरे प्रदेश के हर हलके में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान को लेकर जनसैलाब उमड़ रहा है, जो भाजपा सरकार के खिलाफ जनता के रोष का प्रतीक है। वहीं नारनौन्द में पदयात्रा में हजारों लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाकर दीपेन्द्र हुड्डा ने नेतृत्व में चल रही यात्रा का अभूतपूर्व स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए हरियाणा में आज देश की सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर क्यों है। भाजपा को इस बात का हिसाब देना होगा कि नारनौंद शहर में और नहर में पानी क्यों नहीं आ रहा, सरकारी भर्ती क्यों खत्म कर दी, नशे में हरियाणा पंजाब को पीछे छोड़कर नंबर वन क्यों बना, इस सरकार ने गरीबों की सारी योजनाओं को क्यों बंद कर दिया, हर वर्ग को सड़क पर आने को मजबूर क्यों किया, 10 साल तक किसान, मजदूर, युवा, महिला, खिलाड़ी, कर्मचारी, व्यापारी, सरपंच, आंगनवाड़ी, आशा वर्कर समेत हर वर्ग के साथ अन्याय हुआ। इन लोगों ने जब न्याय मांगा तो सरकार ने उनपर लाठियां बरसाई।
उन्होंने भाजपा सरकार में एक के बाद एक हजारों करोड़ के घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा-जजपा ने भ्रष्टाचार और घोटाले करने का समझौता करके लोगों के साथ विश्वासघात करके सरकार बनाई और प्रदेश को मिलकर लूटा। अब चुनाव के ठीक पहले समझौता तोड़कर भाजपा कह रही है दुष्यंत चौटाला के घोटालों की जांच कराएंगे और जजपा कह रही है कि भाजपा के घोटालों के राज बतायेंगे।
पदयात्रा में सांसद जयप्रकाश, पूर्व विधायक प्रोफेसर रामभगत, जस्सी पेटवाड़, कुलवंत मोर, जिला पार्षद दिनेश श्योराण, सोनिया दूहन, डॉ. राजबीर मोर, सुखबीर संधू, जिला पार्षद राजेंद्र चहल, सुरेन्द्र पंघाल, रणदीप लोहान, सरपंच अनिल मोर, ओमप्रकाश ढांडा, वजीर सिवाच, कृष्ण मोठिया सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×