For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पहले सरकारों ने मेवात को रखा पिछड़ा, हमने किया विकास : मनोहर लाल

10:12 AM Oct 03, 2024 IST
पहले सरकारों ने मेवात को रखा पिछड़ा  हमने किया विकास   मनोहर लाल
जिला नूंह के पुनहाना हलके से भाजपा प्रत्याशी एजाज खान के लिए वोट की अपील करते पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका और पुनहाना विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार नसीम अहमद एवं मोहमद एजाज के लिए वोट की अपील करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि यहां एक भी विधायक हमारा नहीं था, उसके बावजूद हमने विकास किया। मनोहर लाल ने कहा कि पहले सरकारों ने मेवात में पिछड़ापन बनाकर रखा। वोट लेकर यहां कभी नहीं आए, हमारी सरकार ने काम किया है। खट्टर ने कहा कि भाजपा की क्लियर कट सरकार बनेगी। यह रिकॉर्ड बनेगा कि पहली बार कोई पार्टी लगातार तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी।
कांग्रेस ने अपराधियों की दिये टिकट : मनोहर लाल ने आरोप लगाया कि केवल धर्म सिंह छोक्कर नहीं, बल्कि कांग्रेस के कम से कम दर्जनभर प्रत्याशी अपराध में संलिप्त हैं, उन पर बहुत सारे केस चल रहे हैं। एक तो अभी जेल से छूट कर आए हैं, हो सकता है कि सुप्रीम कोर्ट उनको फिर कह दे कि दोबारा जेल जाओ। अपराधी किस्म के लोगों को टिकट देते समय कांग्रेस नहीं सोचती।
मनोहर लाल ने कहा कि नौकरियां हरियाणा में बिना पर्ची-बिना खर्ची के दस साल में दी गई हैं। पहले पैसे लेकर नौकरियां दी जाती थीं। फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के विधायक मामन खान इंजीनियर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आमजन व मीडिया को धमकी देने वाले को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि नूंह के दंगों का अगर कोई जिम्मेदार है, तो यहां का विधायक मामन खान है।
इससे पूर्व उन्होंने पुनहाना से उम्मीदवार मोहम्मद एजाज के लिए पिनगवां में उनके आवास पर मतदाताओं से वोट की अपील की। उन्होंने कहा, कांग्रेस के विधायक कहते हैं कि उनकी सरकार बनी तो लोगों को मेवात छोड़कर जाना होगा। ऐसे लोगों को वोट की चोट से सबक सिखाने का समय आ गया है।
इस मौके पर जिला परिषद् प्रधान जान मोहम्मद, जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, झिरका नपा प्रधान मनीष जैन, पुन्हाना नपा प्रधान बलराज सिंगला, लियाकत एडवोकेट, समाजसेवी कौशल सिंगला, युवा नेता शेखर सिंगला, मनीष सिंगला, धर्मेंद्र सोनी सहित कई पंच, सरपंचों सहित कई लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement