मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

छात्रों से भरा ई-रिक्शा पलटा, 8 बच्चे एवं ड्राइवर घायल

06:57 AM Jul 05, 2024 IST

फरीदाबाद, 4 जुलाई (हप्र)
स्कूल जा रहे छात्रों का ई रिक्शा पलट गया। हादसे में 8 छात्रों को चोटें आई हैं। इनमें से एक छात्र की हालत काफी गंभीर है। उसका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। ई रिक्शा चालक भी हादसे में घायल हो गया। बताया जा रहा है कि अचानक एक बस के आगे आने से हादसा हुआ है। पुलिस घायल छात्रों के बयान लेकर छानबीन में लगी है।
बीके अस्पताल में दाखिल घायल छात्र सुशांत चौधरी ने बताया कि वह नौवीं कक्षा में पढ़ता है। वह धीरज नगर का रहने वाला है और ओल्ड फरीदाबाद ब्वायज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता है। वह अन्य स्कूली दोस्तों के साथ बंगाल शूटिंग पल्ला इलाके से ई रिक्शा में बैठा था। ई रिक्शा को शेरा अंसारी चला रहा था। वे सेक्टर 31 पुलिस लाइन के पास रेड लाइट के नजदीक पहुंचे थे। इसी दौरान एक निजी स्कूल की बस अचानक से आयी। ओवरटेक करते समय बस उनके काफी करीब आ गई। उससे बचने के प्रयास में उनका ई रिक्शा पलट गया। चालक सहित उसमें बैठे 8 छात्र घायल हो गए। उन्हें आसपास के लोगों और सेक्टर- 31 पुलिस लाइन से पहुंची पुलिस ने संभाला। सभी को बादशाह खान सिविल अस्पताल में लाया गया।

Advertisement

Advertisement