For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भ्रामक प्रचार कर रहे दुष्यंत : बिजेंद्र लोहान

06:46 AM May 10, 2024 IST
भ्रामक प्रचार कर रहे दुष्यंत   बिजेंद्र लोहान
Advertisement

नारनौंद , 9 मई (निस)
भाजपा शासन में पूरे प्रदेश का विकास सामान तरीके से हुआ है। पिछली सरकारों में एक क्षेत्र का विकास ही होता था। उक्त शब्द भाजपा नेता बिजेंद्र लोहान ने कस्बे में पार्टी को मजबूत करने के लिए जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से कमल खिलाने की अपील की। उन्होंने बताया कि प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलाने का काम किया जाएगा। लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए भी
जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में हमारा देश विदेशों में भी मजबूत हुआ है। विपक्षी पार्टियों के पास चुनाव में रहने का कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए वह लोगों को गुमराह करने में लगे हुए हैं।
दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा की कुछ नेता सरकार को लेकर भ्रामक प्रचार करने में जुटे हैं कि भाजपा सरकार अल्पमत में है। उन्हें सबसे पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। उनकी पार्टी के विधायक भाजपा प्रत्याशियों का समर्थन करके वोट मांगने का काम कर रहे हैं। सबसे पहले वह अपनी पार्टी के विधायकों को संभालें।
कांग्रेस पार्टी भी दो गुटों में बांटकर अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है कि चुनाव में कौन सा गुट भारी रहने वाला है। इस अवसर पर
भाजपा नेता राजेंद्र लांबा, जयवीर माजरा, अमरजीत लोहान, कमलेश भैणी, मनीष भट्ट, भीरा सोनी, शमशेर सैनी, संदीप लोहान इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×