मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के शासनकाल में गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का था बोलबाला

11:36 AM Sep 22, 2024 IST
रोहतक में प्रचार के दौरान लोगों से मतदान की अपील करते भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर। -निस

रोहतक, 21 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान सरेआम बाजारों में गुंडागर्दी होती थी और बदमाशों ने व्यापारियों को जीना हराम कर रखा था, भाजपा सरकार ने सत्ता संभालते ही गुंडागर्दी पर रोक लगाई और प्रदेश में अमन-चैन स्थापित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बतरा ने कभी शहर के लोगों की सुध नहीं ली, सिर्फ एसी में बैठकर केवल झूठ बोलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ही रोहतक शहर का अभूतपूर्व विकास करवाया है, जबकि कांग्रेस के समय सिर्फ गुंडागर्दी व भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा।
भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने शनिवार को शहर की विभिन्न कालोनियों में डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान चलाया और भाजपा के पक्ष में लोगों से मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ही शहर के लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाया और इसके लिए देश का पहला ऐलिवेटिड रेलवे ट्रैक बनाया। साथ ही स्वच्छ पेयजल के लिए जलघरों का निर्माण भी करवाया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता के मामले में रोहतक को स्मार्ट सिटी का भी दर्जा भाजपा के समय में मिला है। आज शहर के लोग पूरी तरह से भाजपा सरकार की नीतियों से खुश है। ग्रोवर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास कोई शहर के विकास को लेकर कोई विजन नहीं है, सिर्फ कांग्रेसी सुबह से लेकर श्याम तक सिर्फ झूठ पर झूठ बोलने का काम कर रहे है, लेकिन क्षेत्र की जनता बहुत समझदार है और कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास के साथ काम किया है।

Advertisement

Advertisement