For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हमीरपुर में मीटिंग के दौरान आपस में भिड़े बड़सर के कांग्रेसी, जिला महासचिव पवन कालिया से हाथापाई का आरोप

11:21 PM Aug 03, 2022 IST
हमीरपुर में मीटिंग के दौरान आपस में भिड़े बड़सर के कांग्रेसी  जिला महासचिव पवन कालिया से हाथापाई का आरोप
Advertisement

कपिल बस्सी/निस

हमीरपुर, 3 अगस्त

Advertisement

जिला की कांग्रेस बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक काफी हंगामेदार रही। बैठक के दौरान पार्टी के एक पदाधिकारी ने जिला कांग्रेस महासचिव पवन कालिया से हाथापाई तक कर दी। उसके उपरांत बड़सर के कांग्रेसी आपस में ही भिड़ गए। पार्टी के अन्य पदाधिकारी विधायक इंद्र दत्त लखनपाल से उलझते दिखे।

पता चला है कि जब बैठक में विधायक इंद्र दत्त लखनपाल द्वारा जिला व ब्लॉक के तीन पदाधिकारियों पर पार्टी विरोधी काम करने की बात उठाई गई, उसके उपरांत विधायक इंद्र दत्त लखन पाल और कांग्रेस जिला महासचिव पवन कालिया में नोकझोंक शुरू हो गई। नोक-झोंक इतनी बढ़ गई कि कुछ देर बाद बड़सर के कार्यकर्ता ने कथित तौर पर ज़िला कांग्रेस महासचिव पवन कालिया के ऊपर हाथ तक उठाया दिया।

Advertisement

इस बीच जिला अध्यक्ष राजेंद्र जार, पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया सहित अन्य पार्टी नेताओं ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करने का प्रयास किया परंतु उसके बावजूद भी तनातनी बनी रही और कार्यकर्ताओं को वहां से जाने की हिदायत दी गयी। लखनपाल के विरोधियों ने इस दौरान उन्हें खरीखोटी सुनाई। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल से जब इस संदंर्भ में बात की गई तो उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरे किसी आदमी ने किसी को भी थप्पड़ नहीं मारा और किसने मारा है वह मालूम नहीं है और न ही वह मेरी विधानसभा का व्यक्ति था।

लखनपाल ने आरोप लगाया कि कुछ पदाधिकारी पार्टी को नुक्सान पहुंचाने का काम कर रहे हैं। विधायक लखनपाल ने कहा कि वे पार्टी के लिए पिछले कई दशकों से काम करते आ रहे हैं और एक कार्यकर्ता के रूप में उन्होंने हर काम किया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार से जब इस संबंध में बात की तो उन्होंने बताया कि बैठक में जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। पार्टी को एकजुटता बनाए रखनी है और आपस में लड़ने की बजाए भाजपा से लड़ाई लड़नी है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा ताकि भविष्य में पुन: इस तरह की घटना न घट सके।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×