मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस राज में सीएम के क्षेत्र में ही होता था विकास : कंवरपाल

06:48 AM Aug 02, 2024 IST
बावल के कृषि महाविद्यालय परिसर में बृहस्पतिवार को परीक्षा भवन का उद्घाटन करते कृषि मंत्री कंवरपाल। साथ में हैं मंत्री डा. बनवारी लाल व अन्य। -हप्र

रेवाड़ी, 1 अगस्त (हप्र)
कृषि एवं किसान कल्याण, पशुपालन एवं डेयरी, विरासत एवं पर्यटन एवं संसदीय कार्य मंत्री कंवरपाल ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में बिना खर्ची-बिना पर्ची के नौकरियां नहीं मिलती थी। योग्य उम्मीदवार दरकिनार कर चहेतों को प्राथमिकता दी जाती थी। उन्होंने कहा कि उस समय केवल मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ही विकास होता था। कांग्रेस का गरीब हटाओ नारा मात्र नारा बनकर रह गया। उक्त आरोप मंत्री कंवर पाल ने बृहस्पतिवार को बावल के कृषि महाविद्यालय परिसर में अलकनंदा कन्या छात्रावास, पुस्तकालय व परीक्षा भवन का उद्घाटन समारोह में लगाए। समारोह में लोक निर्माण मंत्री डा. बनवारी लाल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
मंत्री कंवरपाल ने कहा कि झूठ बोलकर वोट लेना कांग्रेस की फितरत रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान लोगों को पर्याप्त बिजली मिल रही है जबकि कांग्रेस के राज में 2 घंटे की बिजली के लिए आंदोलन करते थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपेक्षा अनुसार मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में सरकार किसानों को बीज से लेकर बाजार तक उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement