मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

वर्कर्स की मेहनत से विधायकों की संख्या 46 होने में नहीं लगेगा वक्त : अजय चौटाला

08:56 AM Jul 08, 2023 IST
नूंह के कस्बे पिनगवां में कार्यकर्ता सम्मेलन में साथियों के साथ जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 जुलाई (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से हर बूथ को मजबूत करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी का वोट प्रतिशत 17 से बढ़कर 51 और विधायकों की संख्या 10 से बढ़कर 46 होने में वक्त नहीं लगेगा। वे गुरुग्राम में जजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
अजय ने कहा कि जन शक्ति के बदौलत ही जजपा की गठबंधन सरकार में हिस्सेदारी हुई। उन्होंने कहा कि आने वाला समय जजपा का है क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता संगठन मजबूती पर निरंतर कार्य कर रहे हैं। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बूथ स्तर पर अनुभवी टीमें खड़ी करें, इसके लिए हर बूथ पर एक सखी और एक योद्धा जैसे कार्यक्रमों को गति दें। चौटाला ने कहा कि आज से पार्टी कार्यकर्ता वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।
डिप्टी सीएम दुष्यंत कर रहे जनहित के कार्य
जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला निरंतर जनहित के कार्य कर रहे हैं। गठबंधन सरकार का काफी समय कोरोना काल और किसान आंदोलन निकल गया जिसके कारण विकास कार्य नहीं हो पाये, इसका उन्हें अफसोस है। वे जिला नूंह के कस्बे पिनंगवा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। अजय चौटाला ने विपक्षियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमने जब झंडा और डंडा सौंपा, उस समय उनके पास 20 विधायक, 23 प्रतिशत वोट थे। जो अब एक विधायक और डेढ़ प्रतिशत वोट पर सिमट गए। मात्र 9 महीने में जजपा लोगों के प्यार के बदौलत 10 विधायक और साढ़े 17 प्रतिशत वोट पर पहुंच गए। आप सबके सहयोग और समर्थन तथा संगठन के बल पर आगामी चुनावों में 46 विधायक और 51 प्रतिशत वोट को भी प्राप्त कर लेंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
चौटालामेहनतलगेगावर्कर्सविधायकोंसंख्या
Advertisement