मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रेम प्रसंग के चलते चालक ने गत्ता कारोबारी का गला रेता

08:07 AM Jul 03, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 2 जुलाई (हप्र)
पत्नी से नजदीकी बढ़ाने से गुस्साये पति ने सेक्टर-12 आउटर पर देर रात गत्ता कारोबारी की चाकू से 10 से अधिक वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात में आरोपी की पत्नी ने भी उसका साथ दिया। वारदात को अंजाम देकर दोनों दिल्ली भाग गए। सुबह राहगीर ने सड़क किनारे शव व बाइक पड़ी देख मामले से पुलिस को अवगत कराया। घटना के करीब 7 घंटे बाद ही आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। ज्ञान नगर निवासी प्रवीन ने मंगलवार को सेक्टर-27 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने भाई राकेश कुमार (35) व पिता नानक चंद के साथ मिलकर गत्ते की खरीद-फरोख्त का कारोबार करते हैं। उसका भाई अविवाहित था। रात को खाना खाने के बाद सभी घर पर ही थे। देर रात साढ़े 11 बजे वह सो गए। इस दौरान राकेश मोबाइल पर किसी से बातचीत कर रहा था। सुबह करीब 8 बजे उन्हें सूचना मिली कि सेक्टर-12 आउटर रोड पर फाजिलपुर के राकेश का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ शव पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। राकेश के शरीर पर चाकू के वार के निशान मिले। उसका गला भी रेता गया था। पुलिस ने घटनास्थल के पास सड़क किनारे चाकू भी बरामद किया जिस पर खून के निशान है। पुलिस को संदेह था कि उसी चाकू से वार कर हत्या की गई है।

"युवक का शव सड़क किनारे झाड़ियों में मिला था। युवक के शरीर पर चाकू से वार के निशान थे। चाकू भी वहीं से बरामद किया गया। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो पता लगा कि राकेश के पड़ोस की महिला से नजदीकी संबंध थे। जिस पर महिला व उसके पति को गिरफ्तार कर चंद घंटों में ही ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठा दिया गया।" -राजपाल, एसीपी, क्राइम सोनीपत

Advertisement

कॉल डिटेल से खुल गया राज

पुलिस को राकेश का मोबाइल नहीं मिला। पुलिस टीम ने कॉल डिटेल खंगाली और स्पेशल एंटी गैंगस्टर यूनिट प्रभारी अजय धनखड़ की टीम ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो शक की सुई राकेश के पड़ोसी शंकर पर चली गई। पुलिस ने कॉल डिटेल का पता किया तो राकेश के मोबाइल पर कॉल शंकर के परिवार के मोबाइल से आई थी। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए शंकर व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जांच में पता लगा कि शंकर की राकेश संग दोस्ती थी। वह जम्मू क्षेत्र में ट्रक चलाता था। अकसर बाहर रहता था। वह अपनी पत्नी को देने के लिए राकेश के पास ऑनलाइन रूपये भेजता था। जहां से उसकी पत्नी व राकेश में नजदीकी हो गई जिसका पता लगने पर शंकर ने रात को पत्नी से कॉल कराकर राकेश को बुलवाया और हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर सेक्टर-12 आउटर से पैदल ही बहालगढ़ तक गए। वहां से देर रात दो बजे के बाद ईको वैन में सवार होकर दिल्ली पहुंच गए।

Advertisement
Advertisement