For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुबई की राजकुमारी ने Instagram पर तलाक की घोषणा के बाद DIVORCE परफ्यूम लॉन्च किया

11:01 AM Sep 11, 2024 IST
दुबई की राजकुमारी ने instagram पर तलाक की घोषणा के बाद divorce परफ्यूम लॉन्च किया
माहरा। फोटो स्रोत इंस्टाग्राम अकाउंट @hhshmahra

चंडीगढ़, 11 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Sheikha Mahra Al Maktoum: एक महिला जब किसी पुरुष के साथ संबंध समाप्त कर लेती है तो निश्चित रूप से उसका संबंध समाप्त हो जाता है, लेकिन दुबई की राजकुमारी ने अपने चौकाने वाले तलाक की घोषणा के कुछ सप्ताह बाद डिवोर्स (DIVORCE) नाम से एक परफ्यूम लॉन्च किया।

शेखा माहरा अल मकतूम ने लॉन्च के साथ विवाद खड़ा कर दिया, क्योंकि उनके ब्रांड माहरा एम1 के तहत जारी किया गया परफ्यूम का उनके हालिया तलाक से सीधा संदर्भ है। 30 वर्षीय राजकुमारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परफ्यूम का एक टीज़र साझा किया, जिसमें एक काली बोतल दिखाई गई, जिस पर DIVORCE लिखा हुआ था।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @mahram1.official


इससे पहले माहरा ने इस्लामी प्रथा ट्रिपल तलाक का उपयोग करते हुए इंस्टाग्राम पर सार्वजनिक रूप से अपने पति को तलाक दे दिया था। सोशल मीडिया पर तलाक की घोषणा करने के उनके फैसले ने सबको चौका दिया था। विशेष रूप से अपने बच्चे के जन्म के तुरंत बाद तलाक के फैसले ने दुनिया भर में लोगों को हैरान कर दिया था।


अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने तलाक कुछ इस अंदाज में लिया। उन्होंने लिखा, 'प्रिय पति, चूंकि आप अन्य साथियों के साथ व्यस्त हैं, इसलिए मैं तलाक की घोषणा करती हूं। मैं आपको तलाक देती हूं, मैं आपको तलाक देती हूं, और मैं आपको तलाक देती हूं। अपना ख्याल रखना। आपकी पूर्व पत्नी।'

Advertisement
Tags :
Advertisement