For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

शराब के नशे में की पत्नी की गला घोंटकर हत्या

10:04 AM Sep 26, 2024 IST
शराब के नशे में की पत्नी की गला घोंटकर हत्या
Advertisement

मोहाली, 25 सितंबर (हप्र)
सेक्टर -71 में एक कोठी में कुक का काम करने वाले व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि हत्या के बाद आरोपी पति ने वारदात को सुसाइड साबित करने का प्रयास किया था, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि यह सुसाइड नहीं हत्या है।
मृतक युवती की पहचान 41 वर्षीय जमुना घारती के रूप में हुई है। जमुना घारती की हत्या उसके पति बहादुर घारती ने की थी। यह परिवार मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है।
वैसे तो यह परिवार 7 साल पहले नेपाल से मोहाली आ गया था लेकिन जिस घर में जमुना की हत्या हुई है, उस घर में करीब 4 महीने पहले ही वहां नौकरी पर लगे थे। उसका पति हम बहादुर यहां कुक की नौकरी करता है जबकि उसकी पत्नी भी अन्य कोठियों में साफ सफाई का काम करती थी। मटौर थाना पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी पति हम बहादुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाना मटौर में मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला मृतका के भाई विजय घारती के बयानों पर दर्ज किया गया है।

Advertisement

झगड़ा हुआ तो पत्नी की कर दी हत्या

पुलिस जानकारी के अनुसार हम बहादुर शराब पीने का आदी है। वह कोठी में कुक लगा हुआ है। अक्सर उसका शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ा रहता था। 19 सितंबर को उसका पत्नी जमुना घारती से झगड़ा हुआ और उसने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। जांच में सामने आया कि हम बहादुर उस दिन सुबह से ही शराब पी रहा था। इसी बात को लेकर उनका झगड़ा शुरु हुआ। हत्या के बाद हम बहादुर ने वारदात को सुसाइड साबित करने के लिए अपनी पत्नी के गले में दुप्पटा डाल दिया और पुलिस को सुसाइड की सूचना दे दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement