For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नशेड़ी पिता ने सोते हुए इकलौते बेटे को उतारा मौत के घाट

08:39 AM Jun 17, 2024 IST
नशेड़ी पिता ने सोते हुए इकलौते बेटे को उतारा मौत के घाट
Advertisement

टोहाना, 16 जून (निस)
नशेड़ी पिता ने बीती रात दसवीं कक्षा के छात्र व अपने इकलौते बेटे सचिन (16) की चारपाई के पाये से कथित तौर पर हत्या कर दी। घायल सचिन को प्रात: चार बजे जब नागरिक अस्पताल में लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर थाना टोहाना पुलिस ने मृतक के पिता के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सीन ऑफ क्राइम से डा. जोगेन्द्र सिह की टीम ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य  जुटाए हैं।
पीड़ित माया देवी ने बताया कि बीती रात सोने से पहले बेटे सचिन व उसके पिता दलबीर सिह के बीच रोजाना की तरह शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ। माया देवी ने बताया कि उसने बीचबचाव करते हुए दोनों को अलग-अलग कमरों में भेज दिया और खुद अपनी बेटियों के पास जाकर सो गई। माया देवी ने बताया कि दलबीर सिह ने रात तीन बजे उसे उठाकर बताया कि चारपाई के पाये से उसने सचिन को पीटा है। उसने जब कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ सचिन चारपाई पर पड़ा था। इस दौरान दलबीर सिह फरार हो गया। उसने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग आए और सचिन को नागरिक अस्पताल में लाये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। माया देवी के मुताबिक उसका एक बेटा सचिन और तीन बेटियां है।
पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किए गए चारपाई के पाये को वारदात वाले कमरे से बरामद किया है। सचिन का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×