For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ग्राहक को हेरोइन की सप्लाई देने आया नशा तस्कर गिरफ्तार

02:49 PM Sep 18, 2024 IST
ग्राहक को हेरोइन की सप्लाई देने आया नशा तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

मोहाली,18 सितंबर (हप्र )

Advertisement

ग्राहक को हेरोइन की सप्लाई देने आए एक नशा तस्कर को मटौर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मंगत राम उर्फ रवि निवासी जगराओं जिला लुधियाना के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ थाना मटौर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह मामला एएसआई कर्मजीत सिंह के बयान पर दर्ज किया गया है।

जांच अधिकारी के अनुसार वह पुलिस पार्टी के साथ फेज-7 अंब वाला चौक पर मौजूद था। उसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक नशा तस्कर मोहाली में अपने ग्राहक को हेरोइन की सप्लाई देने के लिए आ रहा है और वह लंबे समय से ड्रग की तस्करी कर रहा है।

Advertisement

पुलिस को सूचना देने वाले ने ड्रग तस्कर का हुलिया तक बताया। पुलिस जब आरोपी को पकडऩे पहुंची तो उसे पुलिस के आने की भनक लग गई। वह मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने ट्रैप लगाकर उसे काबू कर लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से हेरोइन बरामद हुई।

उसने कबूल किया कि वह एक ड्रग तस्कर है और मोहाली में सेक्टर-70 में काफी लंबे समय से इसका धंधा करता है। उसने पुलिस को बताया कि वह आज ड्रग की सप्लाई देने के लिए आया था । पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement
Advertisement