मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंचकूला पहुंची ‘नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथोन’, भव्य स्वागत

08:03 AM Sep 24, 2023 IST
पंचकूला में शनिवार को साइक्लोथोन का पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। -हप्र

पंचकूला/रायपुर रानी, 23 सितंबर (हप्र/निस)
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हरियाणा को नशामुक्त बनाने के संदेश के साथ प्रदेश के विभिन्न जिलों को कवर करने के उपरांत ‘नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथोन’ आज पंचकूला में प्रवेश कर गई। गांव बागवाली में पहुंचने पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी संध्या मलिक, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी परमनंदन, बीजेपी के जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, जिला महामंत्री विरेन्द्र राणा, श्याम लाल बंसल, गेल की पूर्व निदेशक बंतो कटारिया, बरवाला मंडल अध्यक्ष गौतम राणा, बागवाली के सरपंच भारत भूषण और भारी संख्या में लोगों ने फूल मालाओं के साथ साइक्लोथोन का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर राजकीय माध्यमिक विद्यालय बागवाली की छात्राओं ने नशामुक्ति और ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इसके पश्चात लगभग 200 साइक्लिस्ट का दल हरियाणा से नशे को खत्म करने के लिए पूरे जोश और जुनून के साथ अपने अगले पड़ाव बरवाला के लिए रवाना हो गया। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह ने भी साइकिल यात्रा का स्वागत किया।

Advertisement

वरिष्ठ नागरिक भी नहीं रहे पीछे

साइक्लोथोन के दौरान 64 वर्षीय कमलेश राणा, 64 वर्षीय सहदेव सिंह और 65 वर्षीय जयपाल सिंह में गजब का जोश और जज्बा दिखाई दिया। यह तीनों वरिष्ठ नागरिक करनाल में 1 सितंबर को साइक्लोथोन की शुरूआत से ही इस दल का हिस्सा हैं।

बरवाला में प्रतिभागियों को पहनाये मेडल

साइक्लोथोन के बरवाला पहुंचने पर उपायुक्त सुशील सारवान ने पुष्पवर्षा कर साइक्लोथोन का स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने साइक्लोथोन के सभी प्रतिभागियों और उनके ग्रुप लीडर्स को मेडल पहना कर सम्मानित किया।
अम्बाला शहर (हप्र) : नशामुक्त हरियाणा का संदेश लेकर चल रही साइक्लोथॉन -एक साइकिल यात्रा नशा मुक्ति के नाम को शनिवार प्रात: मंडलायुक्त रेणू एस फूलिया ने अम्बाला शहर स्थित शौर्य चौक से झंडी दिखाकर रवाना किया। यह यात्रा अम्बाला से शहजादपुर, कक्कड़माजरा होते हुए पंचकूला के लिए रवाना हुई। उपायुक्त डा. शालीन, पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा, अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता, एसडीएम दर्शन कुमार, डीएसपी आशीष चौधरी ने साइकिल यात्रा में शामिल होकर लोगों को नशे से दूर रहने बारे संदेश देने का काम किया। इस मौके पर पुलिस विभाग से आये आरकैस्ट्रा ने देशभक्ति गीतों की बेहतर प्रस्तुति दी।

Advertisement

Advertisement