For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जली कार की पिछली सीट पर मिला चालक का शव, हत्या का केस दर्ज

10:25 AM Oct 01, 2024 IST
जली कार की पिछली सीट पर मिला चालक का शव  हत्या का केस दर्ज
Advertisement

गोहाना (सोनीपत), 30 सितंबर (हप्र)
गांव खंदराई के पास नया जींद-गोहाना नेशनल हाईवे पर चालक की हत्या कर शव को कार के अंदर जलाने का मामला सामने आया है। चालक रात को कार लेकर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने सुबह तलाश शुरू की थी। परिजनों का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव को कार की पिछली सीट पर डालने के बाद कार में आग लगा दी गई। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव बिचपड़ी निवासी अनिरुद्ध ने सदर थाना गोहाना पुलिस को बताया कि उनका चचेरा भाई नरेंद्र (40) करीब साल भर से गोहाना के विष्णु नगर निवासी कवल किशोर की कार पर चालक था। वह 29 सितंबर को ड्यूटी के लिए गांव से गोहाना आया था। जब वह देर रात तक वापस घर नहीं आए तो परिजनों ने उनके मोबाइल पर कॉल की। उनका मोबाइल बंद मिला। परिजनों ने सोमवार सुबह उनकी तलाश शुरू की। बाद में उन्हें सूचना मिली कि गांव खंदराई के पास नया जींद-गोहाना नेशनल हाईवे पर उनके भाई के मालिक की कार जली हालत है। कार में पिछली सीट पर एक व्यक्ति जली हालत में मृत पड़ा है। कार में जली हालत में शव पड़ा था। उन्हें शक है कि किसी ने उनके भाई नरेंद्र की हत्या करने के बाद शव को कार की पिछली सीट पर डालकर आग लगा दी।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने मामले में अनिरुद्ध के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दो दिन पहले चाचा की हुई थी मौत
परिजनों ने बताया कि नरेंद्र के चाचा रामकुमार की दो दिन पहले अचानक मौत हो गई थी। परिवार के सदस्य सोमवार को ही उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार गए थे। अब घर में दूसरे सदस्य की जान चली गई।

Advertisement

"पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए गांव खानपुर कलां के मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया है। चचेरे भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।"
-इंस्पेक्टर महिपाल सिंह, प्रभारी, थाना सदर, गोहाना

Advertisement
Advertisement
Advertisement