मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Haryana News: हरियाणा रोडवेज की बस में राजस्थान से डोडा पोस्त ला रहा था ड्राइवर, गिरफ्तार

01:04 PM Aug 31, 2024 IST

ऐलनाबाद, 31 अगस्त (निस)

Advertisement

Haryana News: पुलिस ने हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर से डोडा पोस्त बरामद किया है। बस राजस्थान के पोखरण से सिरसा आ रही थी। पुलिस ने जमाल गांव के समीप बस की तलाशी ली। इस दौरान 4 किलो 485 ग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया। मामले में ड्राइवर रमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जमाल के समीप वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान शुक्रवार शाम को राजस्थान के नोहर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस की तलाशी ली गई। पुलिस ने देखा कि रोडवेज बस चालक की सीट के पीछे एक प्लास्टिक का बैग रखा हुआ था। पुलिस ने जब बैग के बारे में पूछा कि ये किसका है। इस पर बस चालक हड़बड़ा कर कहने लगा कि यह तो मेरा है। इसके बाद पुलिस ने तलाशी ली।

Advertisement

पुलिस ने नजदीकी राजपत्रित अधिकारी कृष्ण कुमार को मौके पर बुलाया। उनके सामने डोडा पोस्त का कम्प्यूटराइज वजन किया गया। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस को आरोपी चालक रमेश कुमार निवासी नाथूसरी कलां ने बताया कि वह राजस्थान के नोहर से डोडा पोस्त लेकर आया। जांच अधिकारी पूनम सिंह ने बताया कि इस मामले की अभी जांच कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Drug addiction in Haryanaharyana newsHaryana RoadwaysHindi NewsSirsa CrimeSirsa Newsसिरसा क्राइमसिरसा समाचारहरियाणा में नशाहरियाणा रोडवेजहरियाणा समाचारहिंदी समाचार