For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

25 दिन से पेयजल संकट, लोगों ने किया प्रदर्शन

08:59 AM Jun 04, 2024 IST
25 दिन से पेयजल संकट  लोगों ने किया प्रदर्शन
कलायत के गांव बात्ता में सोमवार को पेयजल संकट को लेकर रोष प्रकट करते इंदिरा कॉलोनी के ग्रामीण। -निस
Advertisement

कलायत, 3 जून (निस)
पेयजल समस्या से जूझ रहे गांव बात्ता के सजुमा रोड पर स्थित इंदिरा कॉलोनी के लोगों ने जन स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि कालोनी में पिछले लगभग 25 दिनों से पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। पेयजल की समस्या को लेकर वे कई बार बात्ता के जलघर में मौजूद कर्मियों से शिकायत कर चुके हैं, मगर अब तक कोई समाधान नहीं हुआ।
इंदिरा कॉलोनी निवासी रेशमा, सुनील, अशोक, रेखा, सुनीता, राजेश आदि ने बताया कि करीब 3 सप्ताह से बस्ती में मौजूद करीब 80 घरों में पेयजल संकट बना हुआ है। भीषण गर्मी में पानी की आपूर्ति के लिए करीब दो से तीन किलोमीटर खेतों से उन्हें पानी सिर पर ढोना पड़ रहा है। पानी की समस्या को लेकर कई बार वे गांव में मौजूद कर्मियों को अवगत करवा चुके हैं लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन दिए जा रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से जल्द पेयजल सप्लाई सुचारु किए जाने की मांग की है।
जन स्वास्थ्य विभाग जेई मनोज कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से टैंकों में नहरी पानी नहीं था, इस कारण बस्ती में पेयजल संकट उत्पन्न हुआ था। नहरी पानी टैंकों आ चुका है। बस्ती में तेजल सप्लाई सुचारु कर दी गई है। पेयजल सप्लाई बारे किसी ग्रामीण को कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement