For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टैक्सी, ऑटो चालकों पर ड्रेस कोड लागू, पहननी होगी वर्दी, लगाने होंगे बैज

11:37 AM Sep 29, 2024 IST
टैक्सी  ऑटो चालकों पर ड्रेस कोड लागू  पहननी होगी वर्दी  लगाने होंगे बैज
डबवाली में ऑटो चालकों को ड्रेस कोड के प्रति चौकस करते सिटी थाना के प्रभारी शैलेन्द्र कुमार व यातायात प्रभारी राजकुमार। -निस
Advertisement

डबवाली, 28 सितंबर (निस)
डबवाली में अब टैक्सी व ऑटो चालक ग्रे रंग की वर्दी पहन कर टैक्सी व ऑटो चला सकेंगे। जिला पुलिस ने टैक्सी व ऑटो चालकों पर ड्रेस कोड लागू किया है। इसके अंर्तगत ग्रे रंग की वर्दी, छाती पर बाएं तरफ बैज के साथ पहननी अनिवार्य की गई है। यह निर्देश टैक्सी व ऑटो चालकों में अनुशासन की पालना के मद्देनजर जारी किए गए हैं।
पुलिस प्रशासन का कहना है कि ड्रेस कोड से पुलिस के पास इन चालकों का रिकॉर्ड डाटा जुटेगा व चालक को भी आसानी से पहचाना जा सकेगा। पुलिस ने सभी टैक्सी व ऑटो यूनियनों को आदेश जारी करके वर्दी पहनने को लेकर ऑटो चालकों को जागरूक करने को कहा है। इसी कड़ी में सिटी थाना के प्रभारी शैलेन्द्र कुमार व यातायात प्रभारी राजकुमार ने टैक्सी व ऑटो चालकों को वर्दी पहनकर टैक्सी व ऑटो चलाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शहर के मुख्य टैक्सी स्टेंड पर टैक्सी और ऑटो चालकों को अपने वाहन चलाते समय निर्धारित वर्दी पहनने के लिए निर्देश दिए ।उन्होंने कहा कि नियमों की अवहेलना करने पर यातायात पुलिस द्वारा मोटर वाहन अधिनियम के तहत चालान की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement