मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खूंखार गैंगस्टर भागने की कोशिश में पुलिस की गोली लगने से घायल

07:19 AM Dec 14, 2023 IST

जीरकपुर/चंडीगढ़, 13 दिसंबर (हप्र/एजेंसी)
हत्या के कई मामलों में शामिल एक खूंखार गैंगस्टर जीरकपुर के पीरमुछल्ला इलाके में पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान गोली लगने से घायल हो गया। एजीटीएफ के सहायक महानिरीक्षक संदीप गोयल ने बताया कि करणजीत सिंह उर्फ जस्सा हैबोवाल को बुधवार को पंजाब पुलिस की ‘गैंगस्टर-रोधी टास्क फोर्स' (एजीटीएफ) टीम हथियार की बरामदगी के लिए जीरकपुर इलाके में एक खाली पड़ी इमारत में लेकर आई थी। उन्होंने बताया कि करणजीत सिंह गैंगस्टर सोनू खत्री का करीबी सहयोगी भी है और वह हत्या के कम से कम छह मामलों में शामिल रहा है। गोयल ने कहा कि नवांशहर के रहने वाले गैंगस्टर को इस साल नवंबर में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि एक मामले से संबंधित पूछताछ के सिलसिले में उसे खाली पड़ी एक इमारत में लाया गया था। एजीटीएफ टीम ने इमारत से चीन निर्मित एक 0.30 कैलिबर पिस्तौल और पांच कारतूस बरामद किए।
इस बीच, करणजीत सिंह ने पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में उस पर चेतावनी के तौर पर गोली चलाई गई लेकिन वह नहीं रुका। गोयल ने कहा कि सिंह एक ‘नृशंस हत्यारा' है और सार्वजनिक सुरक्षा के मद्देनजर एजीटीएफ की टीम ने उस पर गोलियां चलाईं। इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल बताया जाता है।

Advertisement

Advertisement