For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Drashti Dhami: दृष्टि धामी ने दिया बेटी को जन्म, 10 महीने के प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद बनी मां

12:48 PM Oct 23, 2024 IST
drashti dhami  दृष्टि धामी ने दिया बेटी को जन्म  10 महीने के प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद बनी मां
फोटो स्रोत दृष्टि के इंस्टाग्राम अकाउंट से
Advertisement

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (एजेंसी/ट्रिन्यू)

Advertisement

Drashti Dhami: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) ने 22 अक्टूबर को एक नन्ही बेटी को जन्म दिया। दृष्टि, जो 'मधुबाला', 'गीत' और 'दिल मिल गए' जैसे लोकप्रिय शोज़ के लिए जानी जाती हैं, ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को साझा किया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोशन वीडियो क्लिप साझा करते हुए अपनी बेबी गर्ल के स्वागत की अनाउंसमेंट की। वीडियो में एक बेबी एलीफेंट की फोटो और सर्कस थीम पर कैप्शन लिखा है - "सीधे जन्नत से उतरकर हमारे दिल में आ गईं, एक पूरी नई जिंदगी, एक पूरी नई शुरुआत। 22.10.204 को वो आ गईं।"

Advertisement

दृष्टि की प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें काफी सुर्खियों में देखा गया था, और उनके मां बनने की खुशी पर कई सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई दी है। दृष्टि ने अपने 10 महीने के प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद अंततः मां बनने का अनुभव किया। उन्होंने पहले ही मजाक करते हुए कहा था कि "41 हफ्ते हो गए, अभी तक बेबी नहीं आया, वाकई अब बेबी मुझे तंग कर रहा है।"

दृष्टि धामी ने 2015 में नीरज खेमका से शादी की थी, और यह कपल शादी के 9 साल बाद पहली बार माता-पिता बना है। यह दृष्टि और नीरज की पहली संतान है, और उनकी इस खुशखबरी ने उनके परिवार और दोस्तों में खुशी की लहर पैदा कर दी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement