मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

फतेहाबाद में लूथरा अस्पताल की संचालिका डा. सुनीता लूथरा ने की आत्महत्या

11:50 AM Jun 15, 2024 IST
डॉ. सुनीता लूथरा की फाइल फोटो।
Advertisement

फतेहाबाद, 15 जून (ट्रिब्यून)

फतेहाबाद के चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. देवेंद्र लूथरा की 62 वर्षीय पत्नी डॉ. सुनीता लूथरा ने शुक्रवार रात को पारिवारिक कलह के चलते पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। मायके पक्ष के लोगों ने सुनीता के पति डॉ. देवेंद्र पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक विशेषज्ञ को मौके पर बुलाया। इसके बाद फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ.जोगेंद्र ने तथ्य जुटाए। डॉ. लूथरा का परिवार मॉडल टाउन स्थित निजी अस्पताल के ऊपर ही बने घर में रहता है।

मृतका सुनीता के भाई सुनील व विकास ने बताया कि उनकी बहन की जब से डॉ. देवेंद्र लूथरा के साथ शादी हुई है, तभी से उनका जीजा उनकी बहन के साथ झगड़ा करता था। उसके साथ क्लेश रखता था। उसे भाई के बेटे की शादी में भी नहीं जाने दिया गया।

इससे पहले उनके जीजा का अपने पिता के साथ भी झगड़ा था। इसके पिता ने भी उसे बेदखल कर दिया था। मायके पक्ष के लोगों से भी उसे नहीं मिलने दिया जाता था। दोनों भाईयों ने अपने जीजा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

डॉ सुनीता का बेटा डॉ. प्रतीक और डॉ. नैंसी भूना में क्लिनिक चलाते हैं। सुबह दोनों उठे तो देखा कि सुनीता का कमरा बंद था। बार-बार आवाज देने के बाद भी कमरा नहीं खोला तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो पंखे से फंदा लगाया हुआ था।

उन्होंने अन्य परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया जाएगा। इसके बाद आगामी कार्रवाई होगी।

Advertisement
Tags :
Doctor SuicideDr Sunita Luthraharyana newsHindi NewsLuthra Hospital FatehabadSunita Luthra Suicideडा सुनीता लूथराडाक्टर आत्महत्यालूथरा अस्पताल फतेहाबादसुनीता लूथरा आत्महत्याहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement