मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘महान राष्ट्र भक्त थे डाॅ. मुखर्जी, देश को करवाया आजाद’

10:29 AM Jun 24, 2024 IST
जगाधरी में रविवार को पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर को नमन करते भाजपा कार्यकर्ता। -निस

जगाधरी, 23 जून (निस)
महान राष्ट्रभक्त, प्रखर शिक्षाविद् एवं भारतीय जनसंघ के संस्थापक डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि रविवार को जगाधरी, बूड़िया इलाके में श्रद्धा के साथ मनाई गई। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के सदस्य हरमिंद्र सिंह सेठी के बूड़िया गेट स्थित कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डाॅ. मुखर्जी की तस्वीर को भाजपा कार्यकर्ताओं ने नमन किया और पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया।
इस मौके पर हरमिंद्र सिंह सेठी ने कहा कि डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी महान राष्ट्र भक्त थे। उन्होंने देश को आजाद कराने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। समाज में फैली बुराइयों को दूर करने के लिए जनमानस को जागरूक किया।
इस अवसर पर हरमिंद्र सिंह सेठी ने कहा कि युवाओं को डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की शिक्षाओं को आत्मसात कर राष्ट्र के कल्याण के लिए काम करना चाहिए। इस अवसर अभिषेक शर्मा, रोबिन सैनी, राकेश कुमार, शिव कंबोज, जतिन सिंह, रामपाल, पिंटू कुमार और परमजीत सिंह समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

‘मोदी ने डाॅ.मुखर्जी के सपने काे किया साकार’

पानीपत (वाप्र) ः डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर रविवार को भाजपा राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रमुख गजेंद्र सलूजा ने वार्ड-17 आजाद नगर के राधाकृष्ण मंदिर पर लोगों को संबोधित किया और कहा कि डाॅ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने एक देश, एक प्रधान, एक विधान तथा एक निशान के लिए जेल की यातनाएं सहते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने धारा-370 हटाकर कश्मीर का भारत में पूर्ण विलय किया तथा डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया। डाॅ. मुखर्जी के बलिदान दिवस पर भंडारे का आयोजन भी किया गया। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष अनुसूचित जाति मोर्चा रविंद्र तुषामढ़, भाजपा जिला मंत्री सुनील कंसल, रमेश सैन अहरिया, तरुण पसरीजा, अंकुर मलिक, सतीश सहगल, जगबीर आर्य,नरेंद्र आजाद मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement