For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद-गुरुग्राम मेट्रो की डीपीआर तैयार, योजना पर कार्य जल्द : सीमा त्रिखा

01:36 PM Jun 27, 2023 IST
फरीदाबाद गुरुग्राम मेट्रो की डीपीआर तैयार  योजना पर कार्य जल्द   सीमा त्रिखा
Advertisement

फरीदाबाद, 26 जून (हप्र)

हरियाणा विकास और सुशासन के दम पर देश में अव्वल राज्य बन रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में केंद्र और प्रदेश सरकार ने 9 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं। विधायक सीमा त्रिखा ने आज बड़खल झील स्थित ग्रे-फॉल्कन में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा सरकार के 9 साल के विकास कार्यों और उपलब्धियों के बारे में अवगत कराया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, महामंत्री मूलचंद मित्तल, मंडल अध्यक्ष अमित आहूजा, मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र पांडे, डॉ. आर एन सिंह, वर्मा जी, हरिंदर शर्मा सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement

सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल में देश विकास की ओर अग्रसर है। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद से गुरुग्राम मेट्रो की डीपीआर तैयार है और जल्द ही इस योजना पर तो कार्य होगा ही, इसके साथ-साथ बल्लभगढ़ से पलवल तक मेट्रो के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि उसकी डीपीआर तैयार कर उस पर भी जल्द से जल्द कार्य शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन अवैध कॉलोनियों में अभी तक बिजली के मीटर नहीं थे वहां अब परिवार पहचान पत्र के आधार पर बिजली के कनेक्शन दिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि बड़खल झील को भरने के साथ-साथ इसके सौंदर्यकरण का कार्य जारी है। आगामी सितंबर में इसमें पानी भरने का कार्य शुरू हो जायेगा। उन्होंने कहा कि शहर में सीवर की समस्या को देखते हुए जल्द ही वार्ड 11, 12, 14, 15, 17, 19 और 16 में सीवरेज लाइनों को बदला जाएगा जिसकी लागत 160 करोड़ आएगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×