मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा में फिर बनेगी डबल इंजन सरकार : नायब सिंह

07:02 AM Nov 07, 2023 IST
सिरसा के नेहरू पार्क में आयोजित समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को हार पहनाकर सम्मानित करते कार्यकर्ता। -हप्र

सिरसा, 6 नवंबर (हप्र)
भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास की नीतियों पर मोहर लगाते हुए हरियाणा 10 की 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाकर भेजेगा। हरियाणा में 2024 में फिर डबल इंजन की सरकार मनोहर लाल के नेतृत्व में बनेगी। प्रदेशाध्यक्ष के रूप में पहली बार सिरसा पहुंचे नायब सिंह नेहरू पार्क में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। पत्रकारों को संबोधित करते हुए नायब सिंह ने कहा कि सिरसा धर्मनगरी है, यहां पहुंचने पर बाबा भूमणशाह, डेरा बाबा सरसाईनाथ, बाबा तारा कुटिया और ऐतिहासिक गुरुद्वारा चिल्ला साहब में शीश नवाने के लिए गया।
उन्होंने कहा कि सिरसा पहुंचकर उन्होंने भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष प्रो. गणेशीलाल से आशीर्वाद लिया है। नायब सिंह ने कहा कि कांग्रेस में कोई संगठन नहीं है। कांग्रेस आपस में बंटी हुई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि उनका चुनाव लड़ना पार्टी तय करेगी, जो हाईकमान आदेश करेगा, उसकी पालना करेंगे। इससे पूर्व,नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह के सिरसा पहुंचने पर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के सम्मान में नेहरू पार्क में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। शहर में पहुंचने पर मोटरसाइकिल सवारों द्वारा यात्रा निकाल कर प्रदेशाध्यक्ष का भव्य स्वागत किया गया। जिलाध्यक्ष भाजपा आदित्य देवीलाल ने प्रदेशाध्यक्ष नायब सिंह का स्वागत किया।

Advertisement

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का फतेहाबाद में हुआ स्वागत

फतेहाबाद (हप्र) : कुरुक्षेत्र के सासंद नायब सिंह सैनी भाजपा के नये प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार फतेहाबाद पहुंचे। सैनी अपने निर्धारित समय से 3 घंटे लेट देर सायं को पहुंचे। फतेहाबाद में प्रदेशाध्यक्ष खुली जीप के माध्यम से रोड शो निकालते हुए भाजपा जिला कार्यालय में पहुंचे। जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओ व विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन है। राष्ट्र निर्माण के लिए ऐतिहासिक फैसले लेने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2024 के चुनावों में भी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तथा हरियाणा में भी मनोहर लाल ही तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।

Advertisement
Advertisement