For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में डबल इंजन की सरकार ने किया विकास : टंडन

09:59 AM Sep 26, 2024 IST
हरियाणा में डबल इंजन की सरकार ने किया विकास   टंडन
चंडीगढ़ भाजपा के पूर्व प्रधान और हिमाचल के सह प्रभारी संजय टंडन पंचकूला में भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता के लिए प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 25 सितंबर (हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं हिमाचल के सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में पूरे हरियाणा का विकास हुआ है, जबकि कांग्रेस शासनकाल में क्षेत्रवाद था। कांग्रेस दलित, युवा, किसान, महिला विरोधी पार्टी है।
कांग्रेस झूठ के सहारे राजनीति करती है। संविधान और आरक्षण को भाजपा से खतरा बताकर कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में अफवाह फैलाई।
संजय टंडन ने बुधवार को पंचकूला विधानसभा के सेक्टर 6, 5, 10, 16, 19, 20 और 27 में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के लिए प्रचार किया और आगामी पांच अक्तूबर को भाजपा के समर्थन में मतदान करने का आमजन को आह्वान किया। उन्होंने प्रचार के दौरान लोगों को आह्वान किया कि पहले मतदान, फिर जलपान। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार से प्रदेश ने विकास की रफ्तार पकड़ी है। डबल इंजन की इस रिवायत  को जारी रखने के लिए भाजपा की हैट्रिक जरूरी है।

Advertisement

शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से की मुलाकात

हिमाचल सह प्रभारी संजय टंडन ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री और हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की। उन्होंने उन्हें विस्तार से चुनावी प्रचार के बारे में अवगत कराया और संगठन की मजबूती व प्रत्याशी की जीत को लेकर तैयार की रणनीति के बारे में बताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement