For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम में राज बब्बर के लिए मांगे डोर-टू-डोर वोट

08:53 AM May 13, 2024 IST
गुरुग्राम में राज बब्बर के लिए मांगे डोर टू डोर वोट
गुरुग्राम में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के पक्ष में डोर-टू-डोर जनसंपर्क करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 12 मई (हप्र)
गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के पक्ष में वोट की अपील करने के लिए कांग्रेस का डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान शुरू हो गया है। गुड़गांव विधानसभा हलके में इसकी शुभारंभ गुजरात कांग्रेस के प्रदेश सचिव एहसान शेख, एआईसीसी को-ऑर्डिनेटर दीपक भारद्वाज, जगदीश सैनी व दीपक वैद द्वारा की गई।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य कुलराज कटारिया, पूजा शर्मा, निर्मल यादव, धर्मेंद्र मिश्रा, कृष्ण वाल्मीकि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे। दीपक ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया के निर्देशानुसार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम घर-घर जाकर पार्टी का संदेश और घोषणा पत्र के माध्यम से किए गए संकल्प को आम जनता तक पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों से आज समाज का हर वर्ग परेशान है। बेरोजगारी और महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। व्यापारी वर्ग का काम धंधा चौपट है। सामाजिक असमानता बढ़ रही है। इससे अपराध दर में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है।
पीसीसी सदस्य कुलराज कटारिया ने कहा कि डोर-टू-डोर अभियान को सफल बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार गुड़गांव से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर की रिकार्ड मतों से जीत होगी। भाजपा के 10 साल के शासन से परेशान आमजन के लिए कांग्रेस एकमात्र विकल्प है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×