For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

देश, समाज को परिवार विशेष की जागीर न बनने दें : ज्ञानचंद गुप्ता

07:59 AM Oct 03, 2024 IST
देश  समाज को परिवार विशेष की जागीर न बनने दें   ज्ञानचंद गुप्ता
पंचकूला में समस्त पंजाबी समाज के कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता काे सम्मानित करते समाज के सदस्य। - हप्र
Advertisement

पंचकूला, 2 अक्तूबर (हप्र)
पंजाबी समाज ने पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के समर्थन में एकसभा का आयोजन शहर के एक नामी होटल के सभागार में किया। इसमें पंचकूला पंजाबी समाज के जाने-माने शख्सियत अनिल थापर, सुभाष बत्रा, बीके नय्यर व अन्य के साथ पंजाबी समाज सभ्याचारिक मंच पंचकूला के अध्यक्ष आर पी मल्होत्रा, उपाध्यक्ष अशोक भंडारी, डॉ. पुनीत बेदी, ज्वाइंट जनरल सेक्रेटरी विजय सचदेवा, फांउडर सदस्य सुरेंद्र अरोड़ा, मनोहर नागपाल, वरिंदर सूद आदि शामिल हुए। इस मौके पर भाजपा के पंजाबी नेता उमेश सूद, रंजीता मेहता और पार्षद सोनिया सूद भी उपस्थित रहे। पंजाबी समाज सभ्याचारिक मंच पंचकुला की सदस्य मोहनी सचदेवा, आभा साहनी, रेखा साहनी, बलिंदर कौर, के के सरीन व अशोक भंडारी ने गायन एवं काव्य पाठ के माध्यम से कार्यक्रम में उपस्थित सभी का मन मोह लिया। पंजाबी समाज के कार्यक्रम में पंचकूला से भाजपा उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता ने अपने कार्यकाल में पंचकूला में करवाए गए तमाम विकास कार्यों की विस्तार से जानकारी दी एवं पंजाबी समाज से एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि समाज का बुद्धिजीवी एवं शिक्षित वर्ग मतदान वाले दिन बढ़-चढ़ कर अपने मताधिकार का प्रयोग करें साथ ही औरों को भी मतदान के लिए प्रोत्साहित करें, ताकि हमारा देश और समाज किसी परिवार विशेष की जागीर न बन सके।
उधर, ब्राह्मण महासभा हरियाणा के अध्यक्ष जिले सिंह पिचोलिया के अध्यक्षता में आयोजित एक कार्यक्रम में पंचकूला के ब्राह्मण समाज ने भाजपा उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।

Advertisement

निकाला रोड शो

भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले एक विशाल रोड शो का आयोजन किया गया। यह रोड शो ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम से शुरू हुआ। रोड शो में पंचकूला से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता अपने साथियों के साथ शामिल हुए। रोड शो में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के साथ केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद सहित प्रमुख नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जनसभा में खलल डालने की कोशिश का आरोप

भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते ग्राफ के कारण कांग्रेसियों में खलबली मच गई है। इसलिए कांग्रेस भाजपा की जनसभाओं को खराब करने की कोशिश की जा रही है। यह आरोप बुधवार को पंचकूला में आयोजित एक प्रेस वार्ता में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता ने लगाये। उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष उमेश सूद गांव जसवंतगढ़ में जनसभा के दौरान जय श्री राम का नारा लगवा रहे थे। इसी बीच वहां पर कथित रूप से कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता आ गए और उन्होंने उन्हें धमकाते हुए जय श्री राम का नारे लगाने की जरूरत नहीं है। मामला गर्मा गया और मौके पर पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा। सूद ने कहा कि दलित समाज के लोगों की सभा में भारी संख्या में लोग उपस्थित है, जिसमें कांग्रेस द्वारा व्यवधान डाला गया। यह मामला एससी एसटी एक्ट का बनता है और चुनाव आयोग एवं जिला प्रशासन को इस मामले में कड़ा संज्ञान लेना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement