For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विपक्ष के बहकावे में न आएं, भाजपा ही कराएगी विकास : सतपाल सांगवान

08:34 AM Aug 05, 2024 IST
विपक्ष के बहकावे में न आएं  भाजपा ही कराएगी विकास   सतपाल सांगवान
चरखी दादरी के गांव फौगाट में रविवार को ग्रामीणों से चर्चा करते पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 4 अगस्त (हप्र)
पूर्व मंत्री व भाजपा नेता सतपाल सांगवान ने रविवार को गांव फौगाट में ग्रामीणों की समस्याएं सुनते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि सरकार के माध्यम से जल्द ही दादरी क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे विपक्षियों के बहकावे में न आएं, भाजपा सरकार में विकास हुआ है और दादरी के विकास को लेकर अनेक परियोजनाएं जल्द ही धरातल पर लागू होंगी।
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के समक्ष ग्रामीणों ने पीने के पानी के अलावा नहरी पानी की समस्या को जाहिर किया। पूर्व मंत्री ने मौके पर संबंधित विभाग के अधिकारियों से फोन पर बात कर जल्द समाधान का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा तीसरी बार सरकार बनाकर रिकार्ड बनाएगी।
हर वर्ग के लिए सरकार की ओर से प्रतिदिन जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की जा रही हैं, जिनका सीधे रूप से जनता को फायदा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार दादरी विधानसभा से भाजपा रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेगी और सरकार बनते ही इस क्षेत्र को प्रदेश का विकसित हलका बनाया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों के समक्ष बताया कि उनके मंत्री व विधायक रहते जो विकास हलके में हुआ है, उतना किसी ने नहीं करवाया। अब फिर से मौका मिलेगा तो विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस अवसर पर राजवीर फोगाट, सत्यवान, ओमबीर, समुंदर सिंह, बिजेंद्र, सितेंद्र, जयवीर, पवन, ओमबीर इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×