मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब व पैसा बांटने वाले लोगों के झांसे में न आएं : मनोहर

09:59 AM May 07, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को पूर्व सीएम मनोहरलाल का रैली में स्वागत करते भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह, मंत्री जेपी दलाल एवं अन्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 6 मई (हप्र)
पूर्व सीएम मनोहर लाल ने सोमवार को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के समर्थन में बहल में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस के समय की ‘कई बीमारियां’ हमने काटी हैं। कांग्रेस के समय में चपरासी, क्लर्क, सुपरवाइजर, एचसीएस की नौकरियां पैसे देकर मिलती थी।
पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह को अरबपति बताते हुए कहा कि उनका बेटा जमानत पर है तथा 9 हजार करोड़ रुपये के लगभग पैसे का मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है। जबकि भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह किसान के बेटे हैं तथा ईमानदारी से अपना कार्य कर रहे हैं। मनोहर लाल ने कहा कि चुनाव में पैसा बहाने का कार्य कुछ लोगों द्वारा किया जाएगा। इसलिए इसकी चौकीदारी खुद मतदाताओं को करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए शराब व पैसा बांटने वाले लोगों के झांसे में जनता को नहीं आना चाहिए। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि यहां के मतदाताओं का जमीर जीवित है तथा वे किसी भी झांसे में नहीं आएंगे। रैली में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों का जाति-पाति से ऊपर उठकर देश व प्रदेश के हित में अपना मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जाति सामाजिक कार्य व विवाह-शादी के लिए जरूरी है, लेकिन राष्ट्र हित में जाति को मतदाता महत्व न दे।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष शंकर धूपड़, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, विधायक घनश्याम सर्राफ, पूर्व विधायक सुभाष पुनिया, पूर्व विधायक शशी रंजन परमार, शमशेर सिंह खरकड़ा, जिला परिषद चेयरपर्सन अनिता मलिक, शिवकुमार पाराशर, वीरेंद्र कौशिक, संदीप श्योराण, रविंद्र मंढ़ौली व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement