मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

डाक्टर की कार लूटी, सेल्समैन से 88 हजार ले उड़े

10:03 AM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 3 जुलाई (हप्र)
बदमाशों ने अलग-अलग स्थानों पर एक चिकित्सक की कार, फोर-व्हीलर चालक और ठेका सेल्समैन से नकदी लूट ली। वारदातों को अंजाम देकर बदमाश भाग निकले। पुलिस ने लूट के मुकदमे दर्ज कर लिए हैं।
बहादुरगढ़ निवासी आशीष गुलिया ने राई थाना पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के गांव पुठ खुर्द के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में चिकित्सक हैं। वह बुधवार तड़के कार में दिल्ली से पानीपत की तरफ जा रहे थे। तड़के करीब सवा तीन बजे गांव राई स्थित गोल्डन हट ढाबा के पास पहुंचकर उन्होंने सिगरेट लेने के लिए कार को रोक दिया। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश उनके पास आए। और उनके व उनके साथी नवीन की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी। एक बदमाश उनकी कार में सवार हो गया और
कार लेकर बहालगढ़ की तरफ भाग गया। वहीं दो अन्य बदमाश बाइक पर सवार होकर  भाग निकले।
वहीं, जींद के गांव भाग खेड़ा निवासी जसबीर ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह नाथूपुर में एक शराब ठेका पर सेल्समैन का काम करता है। उनके साथ दिल्ली के नजफगढ़ निवासी सेल्समैन अंतराम भी थे। रात करीब साढ़े 8 बजे तीन युवक बाइक पर ठेके के बाहर पहुंचे। एक युवक ने ठेके के लोहे के गेट के अंदर हाथ डालकर उनका गला पकड़ लिया औैर चाकू अड़ाकर जबरन दरवाजा खुलवा लिया। उन्होंने गोली मारने की धमकी भी दी। बाद में वह गल्ला पेटी ही उठा ले गए जिसमें 88 हजार रुपये थे।
तीसरी घटना में गांव बारोटा के पास फोर-व्हीलर चालक को काबू कर कार सवार कई बदमाश 40 हजार रुपये लूट ले गये। हिसार के गांव खांडा खेड़ी निवासी सूरजमल ने पुलिस को बताया कि जब वह आधी रात को बारोटा ब्रेड फैक्टरी के पास कच्चे रास्ते पर था तो कार सवार कई युवकों ने उनकी गाड़ी को रुकवा लिया। उन्होंने उनकी गाड़ी पर डंडों से हमला कर दिया। उन्हें व उनके हेल्पर को नीचे उतारकर वह गाड़ी के डैश बोर्ड में रखे 40 हजार रुपये लूट ले गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement