For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूरी ईमानदारी, समर्पण, गंभीरता और प्रतिबद्धता के साथ करें अपना काम

07:57 AM Sep 25, 2024 IST
पूरी ईमानदारी  समर्पण  गंभीरता और प्रतिबद्धता के साथ करें अपना काम
मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान मंगलवार को चंडीगढ़ में अपने आधिकारिक निवास पर मंत्रियों से बातचीत के दौरान। -हप्र
Advertisement

चंडीगढ़, 24 सितंबर (हप्र)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने राज्य कैबिनेट में शामिल नए मंत्रियों को सलाह दी है कि वे अपना काम पूरी ईमानदारी, समर्पण, गंभीरता और प्रतिबद्धता के साथ करें ताकि लोक-हितैषी योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचना सुनिश्चित हो सके। अपने आधिकारिक निवास पर मंत्रियों से बातचीत करते हुए भगवंत सिंह मान ने कहा कि जनता ने हमें बड़ा जनादेश देकर हमारे कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी डाली है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह प्रत्येक मंत्री का कर्तव्य है कि वह जनता की भलाई और राज्य की प्रगति के लिए मेहनत करे। उन्होंने कहा कि राज्य की प्राचीन गरिमा को बहाल करना और पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाना समय की जरूरत है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य कैबिनेट में युवा चेहरे शामिल हुए हैं और ये नए मंत्री अपनी मेहनत से राज्य को शीर्ष पर पहुंचाएंगे। उन्होंने मंत्रियों को कहा कि वे मिशनरी उत्साह के साथ जनता की सेवा करें ताकि जनहित से जुड़े मुद्दे जल्द हल हों। भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार ने जनता की भलाई के लिए कई विकासान्मुखी और लोक-हितैषी योजनाएं शुरू की हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि नए मंत्री इन योजनाओं को बारीकी से लागू करना सुनिश्चित करेंगे।
नए मंत्रियों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि वे राज्य के लोगों की पूरे उत्साह और समर्पण के साथ सेवा करें। उन्होंने उम्मीद जताई कि स्वतंत्रता सेनानियों और राष्ट्रीय नायकों के सपनों वाला राज्य बनाने के लिए नए मंत्री पूरी लगन से काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement